बहराइच: जमीनी विवाद में वृद्ध को बंधक बनाकर पिटाई, जिला अस्पताल में मौत

बहराइच: जमीनी विवाद में वृद्ध को बंधक बनाकर पिटाई, जिला अस्पताल में मौत

बहराइच, अमृत विचार। जिले के घरुआ गांव निवासी एक वृद्ध को पांच नवंबर को पुआल उठाने के बहाने दबंग ले गए। इसके बाद सभी ने वृद्ध को बंधक बनाकर पिटाई की। रात दो बजे घर के बाहर छोड़कर सभी फरार हो गए। जिला अस्पताल में मंगलवार को वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर दो लोगों को जेल भेज दिया है। 

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नौबस्ता के घरूआ निवासी उदय राज (58) पुत्र सर्वजीत का जमीनी विवाद गांव निवासी चेतराम आदि से चल रहा है। 5 नवंबर को गांव निवासी चेतराम पवन आदि पाल उठाने के लिए वृद्ध को खेत लेकर गए। आरोप है कि पुआल उठवाने के दौरान ही सभी ने वृद्ध को घेरकर पिटाई की। इसके बाद उसके पैर के नाखून को उखाड़ दिया। काफी दर्दनाक पिटाई के बाद सभी ने रात दो बजे वृद्ध को घर के बाहर छोड़ दिया। 

cats05

परिवार के लोग घायल वृद्ध को सीएचसी ले गए। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मंगलवार सुबह वृद्ध की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के पुत्र शिवदयाल की तहरीर पर प्रमोद पुत्र श्रीपाल चेतराम पुत्र महाराज दिन समय चार लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या, मारपीट करने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को प्रमोद और चेतराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि एक आरोपी को जिस दिन विवाद हुआ था उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

तीन वर्ष पुराना है विवाद
मृतक उदयराज के भतीजे लालजी वर्मा ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व खेत के मेड को लेकर आरोपियों से विवाद हुआ था। तब भी मारपीट हुई थी उसी का सभी खुन्नस लिए थे। 5 नवंबर को चाचा की दर्दनाक पिटाई कर इसका उन्होंने बदला ले लिया।

यह भी पढ़ें;-गोंडा: खोंडारे, छपिया और कटरा बाजार के एसएचओ लाइन हाजिर, राजेश सिंह को मिली नगर कोतवाली की कमान

ताजा समाचार

बहराइच में बड़ा हादसा-नहाते समय तीन किशोर डूबे, एक की मौत
Good News: आ गया 58 रुपये का जबरदस्त प्लान, रोजाना मिलेगा 2GB डाटा...यहां जानें वैलिडिटी
तीसरे कार्यकाल में वाराणसी के चौतरफा विकास और जनता के कल्याण में जुटा रहूंगा, नामांकन के बाद बोले मोदी
Farrukhabad: सपा समर्थक ने पीएम मोदी व सीएम योगी को दी भद्दी-भद्दी गालियां, जाति विशेष को भी बनाया निशाना, ऑडियो वायरल
बलिया: शरीर पर कफन, हाथों में कटोरा और हथकड़ी...अनोखे अंदाज में नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी
CBSE Result 2024: बारहवीं में निष्ठा गुप्ता व श्रद्धा यादव संयुक्त रूप से रहीं कानपुर टॉपर, दसवीं में संपन्न निगम ने किया शहर में टॉप