Kanpur Kushagra Murder: लोग जिल्लत से देखते थे, बस छुटकारा पाना था… इसलिए रचा ये खेल

कानपुर में रिमांड के दौरान रचिता ने किया खुलासा।

Kanpur Kushagra Murder: लोग जिल्लत से देखते थे, बस छुटकारा पाना था… इसलिए रचा ये खेल

कानपुर में रिमांड के दौरान रचिता ने खुलासा किया। इस दौरान उसने बताया कि लोग जिल्लत से देखते थे। बस छुटकारा पाना था।

कानपुर, अमृत विचार। कुशाग्र हत्याकांड में हत्यारोपियों ने रिमांड के दौरान कई खुलासे किए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुशाग्र की पूर्व टयूशन टीचर रचिता वत्स ने पुलिस को बताया कि उसके परिजन उसके और प्रभात के प्यार के खिलाफ थे। वह छिप-छिप कर मिलने से थक चुकी थी। जल्दी हिमाचल प्रदेश में घर बसाना चाहता थी। इसलिए प्रेमी प्रभात के साथ मिलकर कुशाग्र के अपहरण की साजिश रची। 30 लाख की फिरौती के पैसों से घर बसाने की योजना थी। माता पिता और पैसा न होने के कारण लोग जिल्लत से देखते थे, बस इन सब चीजों से किसी तरह से छुटकारा पाना था।  

प्रभात के पिता ने घर से निकाल दिया था  

रिमांड में पूछताछ पर रचिता फफक-फफक रोने लगी। उसने अपने किए पर अफसोस जताया। रचिता ने रायपुरवा पुलिस को बताया कि करीब छह वर्ष पहले वह अपने परिवार के साथ प्रभात के मकान में किराये पर रहती थी। इस दौरान प्रभात से प्रेम संबंध हो गए थे। इसकी जानकारी प्रभात के होमगार्ड पिता सुनील कुमार शुक्ला को लग गई। इसके बाद उन्होंने उन लोगों को घर से निकाल दिया था। 

माता-पिता के निधन के बाद टूट गई थी

पुलिस को रचिता ने बताया कि प्रभात के घर किराये पर रहने के दौरान मां की मौत हो गई थी। वहां से घर खाली करने के कुछ दिन बाद ही पिता का भी साया उठ गया था। इससे वह मानसिक रूप से टूट गई थी। तब प्रभात ने सहारा दिया था। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं। 

गर्भपात कराना पड़ा था

पुलिस के भरोसेमंद सूत्रों ने बताया कि रचिता का प्रभात शुक्ला से काफी नजदीकियां बढ़ती चली गई। करीब डेढ़ वर्ष पहले वह प्रेग्नेंट हो गई थी। गर्भपात कराना पड़ा था। बताया कि प्रभात के परिजन उसे कतई पसंद नहीं करते थे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: दो सब्जी विक्रेताओं के बीच मारपीट… एक को गिरा-गिराकर पीटा, महिला को भी नहीं बख्शा, देखें- VIDEO