बरेली: रोडवेज बस में एक ही दूरी का अलग-अलग किराया, जांच के आदेश

बरेली रीजन की बसों में बरेली से मैगलगंज का किराया अलग

बरेली: रोडवेज बस में एक ही दूरी का अलग-अलग किराया, जांच के आदेश

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। रोडवेज बस में एक ही दूरी के अलग-अलग टिकट बनाकर यात्री को दे दिए गए। किराए में अंतर देखकर यात्री हैरान रह गया और उसने आरएम से शिकायत की है। आरएम ने बरेली डिपो के एआरएम को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले भी कई बार एक ही दूरी के अलग-अलग रुपये में टिकट बनाने के मामले सामने आ चुके हैं।

बरेली रीजन की बसों में टिकट बनाने की मशीन में दिक्कत होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सर्वेश नाम के एक यात्री ने बताया कि वह पिछले दिनों मैगलगंज से बरेली के सेटेलाइट बस अड्डे के लिए बैठे थे। बस कंडक्टर ने 206 रुपये का टिकट काटकर दिया।

उसके बाद अगले दिन वह सेटेलाइट बस अड्डे से बरेली डिपो की ही बस में मैगलगंज के लिए बैठे, लेकिन परिचालक ने उन्हें 211 रुपये का टिकट काटकर दिया। उन्होंने पांच रुपये अधिक लेने की वजह पूछी तो कंडक्टर ने बताया कि मशीन में जितने रुपये आ रहे हैं, वह उतने रुपये का ही टिकट बनाकर दे रहे हैं। यात्री ने पूरे मामले की शिकायत शनिवार को आरएम से की है। जिसके बाद आरएम ने बरेली डिपो के एआरएम को जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली: 'गांव में विद्युत कैंप लगाया तो रेप केस में फंसा दूंगा', बिजली विभाग की टीम को जान से मारने की भी धमकी