छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे और अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार समाप्त होने से एक दिन पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने मंगलवार शाम को राजधानी रायपुर में रोड शो शुरू किया ।

छत्तीसगढ़ में इस महीने की 17 तारीख को 70 सीटों के लिए मतदान होगा। शहर के राजीव गांधी चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रियंका एक ट्रक में बने रथ में सवार हुई। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजधानी रायपुर के अलग—सीटो के कांग्रेस प्रत्याशी भी मौजूद हैं।

प्रियंका के रथ पर 'जय श्री राम' लिखा हुआ है। देशभक्ति गीतों की तेज आवाज के बीच रथ धीरे धीरे शहर के तेलघानी चौक की ओर बढ़ रहा है। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि यह यात्रा शहर के कोतवाली चौक, सत्ती बाजार, ब्राह्मण पारा, शीतला माता चौक, आरडी तिवारी स्कूल अमापारा चौक, अग्रसेन चौक होते हुए तेलघानी चौक तक जाएगी।

प्रियंका के रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं तथा पार्टी के झंडे को थामे हुए हैं। कांग्रेस महासचिव सड़क और आसपास की इमारतों में जमा भीड़ को देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रही हैं।

शहर के भीड़ भरे इलाकों से गुजरने वाले इस रोड शो की सुरक्षा में बड़ी संख्या में सुरक्षाबल के जवानों को तैनात किया गया है। छत्तीसगढ़ की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 20 पर सात नवंबर को मतदान हुआ था। शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। बुधवार शाम को दूसरे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। 

Online Jobs Apply