लखनऊ: गोमती नदी के किनारे मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ: गोमती नदी के किनारे मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ, अमृत विचार। लखनऊ की गोमती नदी के किनारे लाशों के मिलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। नदी के किनारे अलग-अलग थाना क्षेत्र में पिछले दो माह में आठ लाशें मिल चुकी है। बुधवार को भी एक महिला का शव गोमती नदी के किनारे पाया गया। 

पुलिस को इस बात की सूचना ग्रामीणों ने दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। लेकिन अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है। महिला का शव बुर्के में पाया गया है इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मुस्लिम महिला है। 

इस बारे में माल थाना प्रभारी ने बताया थाना क्षेत्र के गोमती नदी स्थित बसहरी पुल के पास ये शव बरामद हुआ है। थाना प्रभारी के मुताबिक लोगों के माध्यम से इसकी सूचना मिली तो टीम को मौके पर भेजा गया, मृतक महिला के गले में दुपट्टा का फंदा मिला है, उसका शव पेट के बल पड़ा था। वहीं महिला की चप्पल शव से कुछ दूरी पर मिली है जबकि शव बुर्के में था। 

पुलिस ने बताया कि जिस तरह से महिला के गले में दुपट्टे का फंदा मिला है उससे यही प्रतीत होता है कि उसकी हत्या करके लाश को गोमती नदी में फेंक दिया गया होगा। पुलिस के मुताबिक शव चार दिनों का पुराना लग रहा है, इस बारे में आसपास के गांव में भी सूचना भेजी गई है, ताकि मृतक महिला के बारे में पहचान की जा सके।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: सेल्फी लेने पहुंचे युवक को नाना पाटेकर ने जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें Video

FOOTER:
Online Jobs Apply