फर्जी वीडियो पर बसपा प्रमुख मायावती हुईं नाराज, एक्स हैंडल पर कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

फर्जी वीडियो पर बसपा प्रमुख मायावती हुईं नाराज, एक्स हैंडल पर कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

लखनऊ। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, विभिन्न दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। बसपा प्रमुख मायावती मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में रैली कर चुकी है और अब राजस्थान के रण में कूदने की उन्होंने तैयार कर ली है।

वहीं कांग्रेस द्वारा जारी एक वीडियो को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बसपा प्रमुख ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी पर फर्जी और गलत वीडियो के जरिए चुनाव प्रचार का आरोप लगाते हुए इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है। बसपा प्रमुख ने कांग्रेस पर फर्जी वीडियो व गलत तरीके से प्रोपोगेंडा फैलाने का आरोप भी लगाया है। 

बसपा प्रमुख ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व चाहे बीजेपी जीत जाए, लेकिन कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए’ जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक है।

यह षडयंत्र बीएसपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए है। लोग सावधान रहें, उन्होंने पोस्ट में लिखा कि कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है।

मायावती ने कई पार्ट में अपनी बात लिखी और कहा कि अब जबकि मतदान नजदीक है विरोधी पार्टियों में भी खासकर कांग्रेस द्वारा, भाजपा से मजबूती से लड़ने के बजाय, बीएसपी विरोधी अपनी पुरानी नापाक हरकतों व साजिशों को जारी रखना घोर अनुचित व दुर्भाग्यपूर्ण, जिससे लोग सावधान रहें तथा चुनाव आयोग भी इसका समुचित संज्ञान ले। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: अंतिम यात्रा पर निकले सुब्रत राय सहारा, थोड़ी देर में बैकुंठधाम पर होगा अंतिम संस्कार

FOOTER:

ताजा समाचार

Online Jobs Apply