गोसाईगंज रेलवे स्टेशन में सुविधाओं का टोटा!, प्रतिदिन कर रहा लाखों की कमाई, यात्रियों को नहीं मिल रहीं मूलभूत सुविधाएं!

गोसाईगंज रेलवे स्टेशन में सुविधाओं का टोटा!, प्रतिदिन कर रहा लाखों की कमाई, यात्रियों को नहीं मिल रहीं मूलभूत सुविधाएं!

गोसाईगंज अयोध्या। गोसाईगंज रेलवे स्टेशन से रेल विभाग को लाखों रुपए से अधिक की प्रतिदिन आय होने के बावजूद यात्रियों की सुविधाएं राम भरोसे है। गोसाईगंज रेलवे स्टेशन एमएलसी हरिओम पांडेय और पूर्व रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति सदस्य पंकज सिंह का होम स्टेशन है।

बावजूद यहां से यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को असुविधाओं का ज्यादा सामना करना पड़ता है। शौचालयों में जहां गंदगी का अंबार भरा पड़ा रहता है तो वहीं रेल यात्रियों को पीने के पानी को तरस जाना पड़ता है। मजेदार बात तो यह है कि रेलवे कॉलोनी तथा प्लेटफार्म नंबर 1-2 पर बने शौचालयों एवं स्टैंड पोस्ट सहित कार्यालय में जलापूर्ति के लिए 5 लाख लीटर की पानी टंकी वर्षों पूर्व बनकर तैयार है।

जिसे आज तक हैंड ओवर तक नहीं किया गया है, जिससे यात्रियों और कर्मियों को पानी खरीदना पड़ता है। बीते माह स्टेशन अधीक्षक महेंद्र नाथ मिश्र ने प्लेटफार्म एवं रेलवे कॉलोनियों में सप्लाई न हो रही जलापूर्ति के मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत भी कराया लेकिन महीनों से अधिक बीत गए नतीजा आज भी जस की तस है। स्टेशन अधीक्षक का कहना है कि लगातार पत्राचार किया जा रहा है। शीघ्र ही व्यवस्था में परिवर्तन होगा।

यह भी पढ़ें: अमृत विचार अखबार के चार साल पूर्ण होने पर अयोध्या के बीजेपी विधायक वेद प्रकाश गुप्ता और महापौर ने दी बधाई

Online Jobs Apply