बरेली: प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहराम

बरेली: प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहराम

बरेली, अमृत विचार। संजय नगर में सैलून में बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट और लूटपाट की। इसके बाद युवक के ही फोन से उसकी प्रेमिका को फोन पर उसकी हत्या की सूचना दे दी। इससे प्रेमिका परेशान हो गई और उसने आत्महत्या कर ली। प्रेमिका की मां ने आरोपियों के खिलाफ बारादरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

संजयनगर निवासी 16 साल की किशोरी कक्षा 11 में पढ़ती थी। उसकी जान पहचान गोसाई गौटिया निवासी आलोक श्रीवास्तव से हो गई थी। आलोक तुलाशेरपुर में सैलून चलाता है। दोनों के परिजनों का एक दूसरे के घर आना जाना था।

आलोक के परिजनों ने किशोरी के परिजनों से शादी की चर्चा की तो बालिग होने पर शादी की बात तय हो गई। शुक्रवार की शाम आलोक अपने सैलून पर था। रात आठ बजे संजयनगर निवासी रितिक ठाकुर, आकाश ठाकुर, लकी लभेड़ा और हिमांशु तमंचा, चाकू और डंडे लेकर दुकान में घुस आए और मारपीट करने लगे।

आरोपियों ने आलोक की सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल और 10 हजार रुपये लूट लिए और दुकान से भाग गए। इसके बाद आरोपियों ने आलोक के मोबाइल से किशोरी को फोन किया और कहा कि आलोक की हत्या कर दी है। यह खबर मिलते ही किशोरी बेचैन हो गई और रात 10.30 बजे आत्महत्या कर ली।

मृतका की मां ने आरोपियों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। इंस्पेक्टर बारादरी ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है, रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढे़ं- बरेली: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, पीलीभीत की महिला की मौत, बेटा घायल