VIRAL VIDEO: रात के वक्त टॉयलेट में गया शख्स, खौफनाक चुड़ैल पहले से कर रही थी इंतजार! वीडियो देख थम जाएंगी सांसें

VIRAL VIDEO: रात के वक्त टॉयलेट में गया शख्स, खौफनाक चुड़ैल पहले से कर रही थी इंतजार! वीडियो देख थम जाएंगी सांसें

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो हम सबको डरा देते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक शख्स टॉयलेट को जाते हुए देखा जा सकता है। शख्स को अंदाजा नहीं था कि जिस टॉयलेट में वो घुस रहा है, उसमें उसका एक खौफनाक चुड़ैल इंतजार कर रही है। इस वायरल वीडियो को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स रात के वक्त टॉयलेट में घुस रहा होता है, जहां पहले से ही सफेद चादर में लिपटी एक चुड़ैल खड़ी होती है। पहले तो शख्स को इस बात का अंदाजा नहीं होता कि उसके पीछे कोई खड़ा है। लेकिन कुछ देर बाद जब चुड़ैल उसके पास जाकर कुछ कहने की कोशिश करती है तो शख्स की नजर उस पर जाती है। जैसे ही शख्स उसे देखता है, उसके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। पहले तो उसे देखकर वह घबरा जाता है और जोर-जोर से चिल्लाने लगता है। वहीं उसके चिल्लाने से चुड़ैल भी डर जाती है। 

https://www.instagram.com/reel/Cxfm5T2BbaO/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि जब शख्स चिल्लाता है, तो चुड़ैल भी डर जाती है और भागने की कोशिश करने लगती है। लेकिन जैसे ही वो टॉयलेट का दरवाजा खोलकर भागने का प्रयास करती है, तभी शख्स उसे पकड़ लेता है और सबक सिखाने की कोशिश करने लगता है। लेकिन चुड़ैल भागने में कामयाब हो जाती है। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये एक प्रैंक वीडियो था। 

बता दें इस प्रैंक वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'ऐसा मजाक कभी किसी के साथ ना करें। ज्यादा घबराहट के कारण किसी को हार्ट अटैक भी आ सकता है। आप तो मजाक कर रहे हो। लेकिन सामने वाले को ये नहीं पता है। आपका मजाक जानलेवा साबित हो सकता है। ज्यादा डर जाने पर आदमी मर भी सकता है।' जबकि दूसरे यूजर ने कहा, 'ये दोनों एक साथ कैसे डर सकते हैं।'  बता दें इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। 

ये भी पढे़ं- पार्लर जाने का नहीं है टाइम, इन घरेलू उपायों को आजमाकर रातभर में पाएं ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन

 

ताजा समाचार

बिहार : शिवहर संसदीय सीट से महिलाओं ने पांच बार की आधी आबादी की आवाज बुलंद, सासंद रमा देवी बेटिकट 
हरदोई: तिरंगे में लिपटा शहीद का शव देखते ही रो पड़ा जरौआ गांव, वायु सेना की टुकड़ी ने नम आंखों से दी अंतिम सलामी
श्रावस्ती: अनियंत्रित बाइक सड़क से खड्ड में गिरी, एक की मौत, दो घायल
IPL 2024 : शीर्ष पर काबिज केकेआर को हराकर दूसरा स्थान पक्का करना चाहेंगे राजस्थान रॉयल्स
ED, CBI और आयकर विभाग कर रहें देश पर राज, बोले गहलोत- अगर कांग्रेस की सरकार होती तब भी राम मंदिर बनता
Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला