संभल: दो बाइकों की टक्कर में किशोर की मौत, चचेरा भाई घायल

संभल: दो बाइकों की टक्कर में किशोर की मौत, चचेरा भाई घायल

संभल, अमृत विचार। नखासा थाना क्षेत्र में बाइकों की भिड़ंत में किशोर की मौत हो गई। जबकि उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल किशोर को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया। वहीं हादसे के बाद दूसरी बाइक लेकर चालक भाग गया।

नखासा थाना क्षेत्र के गांव पंसुखा मिलक निवासी आफताब का बेटा अफजल (15 वर्ष) गुरुवार को दोपहर एक बजे चचेरे भाई बुरहान के साथ बाइक से संभल से घर जा रहा था। संभल-हसनपुर मार्ग पर गांव सिंहपुरसानी के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में अफजल और बुरहान घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोग इकठ्ठा हुए, तब तक दूसरी बाइक लेकर चालक भाग गया। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अफजल व बुरहान को जिला अस्पताल लाए। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार देकर गंभीर घायल अफजल और बुरहान को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

परिजनों ने घायल बुरहान को चंदौसी मार्ग पर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया और अफजल को इलाज के लिए मुरादाबाद लेकर पहुंचे। वहां अस्पताल में पहुंचते ही अफजल की मौत हो गई। थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि अफजल की मुरादाबाद में मौत होने की सूचना मिली है। परिजन वहीं से शव लेकर घर चले गए हैं। परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : सट्टेबाजी एवं शराब तस्करी में पांच आरोपी गिरफ्तार