संभल: मकान के ताले तोड़ ढाई लाख के जेवर-नकदी चोरी

संभल: मकान के ताले तोड़ ढाई लाख के जेवर-नकदी चोरी

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गोलागंज में चोरों ने मकान के ताले तोड़ लिए। चोर मकान से जेवर व नकदी सहित अन्य कीमती सामान लेकर चंपत हो गए। चोर घर से ढाई लाख रुपये का सामान ले गए। घटना के वक्त परिवार हल्द्वानी में शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था। घटना की तहरीर कोतवाली में दी गई। 

गोलागंज निवासी बबलू पुत्र अमर सिंह रेलवे स्टेशन के बाहर फल का ठेला लगाता है। बुधवार की अपराह्न तीन बजे वह अपनी पत्नी भूरी व पुत्री के साथ हल्द्वानी साली के पुत्री की शादी में चला गया। जबकि ऊपरी मंजिल पर बबलू का छोटा भाई महेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार की सुबह सवा छह बजे जब महेंद्र की पुत्री कोचिंग जा रही थी, तो उसने ताऊ के मकान के मेन गेट पर लग रहा ताला गायब देखा तो घबरा गई।

छात्रा ने घटना की सूचना अपने पिता को दी। पिता नीचे आए और गेट में हाथ लगाया तो वह खुल गया। एक कमरे में अलमारी टूटी थी और सामान बिखरा पड़ा था। घटना की सूचना अपने बड़े भाई व आसपास के लोगों को दी। दोपहर 12 बजे बबलू अपनी पत्नी के साथ घर पहुंचा। पीड़ित की पत्नी भूरी ने बताया कि चोर उसके मकान से सोने और चांदी के जेवर और 25 हजार रुपये कुल ढाई लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़ित परिजनों से जानकारी की। घटना की तहरीर कोतवाली में दी गई है। चोर जाते समय पड़ोसी रुकुम पाल के गेट का कुंडा बाहर से लगाकर चले गए। 

गोलागंज में कई सूने मकानों को निशाना बना चुके हैं चोर 
चन्दौसी, अमृत विचार : इस गली में तीन घरों में पहले भी चोरी हो चुकी है। इस गली में किसी भी घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। जबकि चोरों ने मकान में ताले लगाकर जाने वाली सूचना जैसे मिल जाती है। इस बात से गली में निवास करने वाले लोग हैरान हैं। पुलिस भी घटना को लेकर जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- संभल: दो बाइकों की टक्कर में किशोर की मौत, चचेरा भाई घायल