संभल: मकान के ताले तोड़ ढाई लाख के जेवर-नकदी चोरी

संभल: मकान के ताले तोड़ ढाई लाख के जेवर-नकदी चोरी

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गोलागंज में चोरों ने मकान के ताले तोड़ लिए। चोर मकान से जेवर व नकदी सहित अन्य कीमती सामान लेकर चंपत हो गए। चोर घर से ढाई लाख रुपये का सामान ले गए। घटना के वक्त परिवार हल्द्वानी में शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था। घटना की तहरीर कोतवाली में दी गई। 

गोलागंज निवासी बबलू पुत्र अमर सिंह रेलवे स्टेशन के बाहर फल का ठेला लगाता है। बुधवार की अपराह्न तीन बजे वह अपनी पत्नी भूरी व पुत्री के साथ हल्द्वानी साली के पुत्री की शादी में चला गया। जबकि ऊपरी मंजिल पर बबलू का छोटा भाई महेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार की सुबह सवा छह बजे जब महेंद्र की पुत्री कोचिंग जा रही थी, तो उसने ताऊ के मकान के मेन गेट पर लग रहा ताला गायब देखा तो घबरा गई।

छात्रा ने घटना की सूचना अपने पिता को दी। पिता नीचे आए और गेट में हाथ लगाया तो वह खुल गया। एक कमरे में अलमारी टूटी थी और सामान बिखरा पड़ा था। घटना की सूचना अपने बड़े भाई व आसपास के लोगों को दी। दोपहर 12 बजे बबलू अपनी पत्नी के साथ घर पहुंचा। पीड़ित की पत्नी भूरी ने बताया कि चोर उसके मकान से सोने और चांदी के जेवर और 25 हजार रुपये कुल ढाई लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़ित परिजनों से जानकारी की। घटना की तहरीर कोतवाली में दी गई है। चोर जाते समय पड़ोसी रुकुम पाल के गेट का कुंडा बाहर से लगाकर चले गए। 

गोलागंज में कई सूने मकानों को निशाना बना चुके हैं चोर 
चन्दौसी, अमृत विचार : इस गली में तीन घरों में पहले भी चोरी हो चुकी है। इस गली में किसी भी घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। जबकि चोरों ने मकान में ताले लगाकर जाने वाली सूचना जैसे मिल जाती है। इस बात से गली में निवास करने वाले लोग हैरान हैं। पुलिस भी घटना को लेकर जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- संभल: दो बाइकों की टक्कर में किशोर की मौत, चचेरा भाई घायल

ताजा समाचार

बहराइच: कक्ष में ड्यूटी करता मिला गणित शिक्षक, केंद्र व्यवस्थापक हटाए गए, डीआईओएस ने दिया नोटिस
Bareilly News: लड़की के चक्कर में फंसाने के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार सदस्यीय टीम गठित
अयोध्या: एलएलबी की परीक्षा में 70 नकलची धरे गए, सर्वाधिक बाराबंकी के सिटी-लॉ कॉलेज में मिले, पहले दिन 719 ने छोड़ा एग्जाम
Rampur News: सिलई बड़ा गांव में हुए बवाल में किशोर की गोली लगने से मौत, तीन अन्य घायल
यूपी बोर्ड: कक्ष निरीक्षक से स्टेटिक मजिस्ट्रेट ने की अभद्रता, मांगी माफी
Agra News: अब कैदी भी उठा सकेंगे चाट के चटखारे का स्वाद, जेल मंत्री ने जेल चौपाटी का किया शुभारंभ