Kanpur Crime: साउथ सिटी में बाइकर्स गैंग का आतंक, दो महिलाओं को लूटकर हो गए फरार, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर के साउथ सिटी में बाइकर्स गैंग का आतंक।

Kanpur Crime: साउथ सिटी में बाइकर्स गैंग का आतंक, दो महिलाओं को लूटकर हो गए फरार, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर के साउथ सिटी में बाइकर्स गैंग का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को बाइकर्स गैंग ने एक के बाद एक कर दो महिलाओं से लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के साउथ सिटी में बाइकर्स गैंग का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को बाइकर्स गैंग ने एक के बाद एक कर दो महिलाओं से लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों वारदातों को अंजाम देकर लुटेरे मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।
 
हनुमंत विहार थानाक्षेत्र के अर्रा निवासी विक्की कुमार जीओ कंपनी में काम करते है। उनकी पत्नी संजना शनिवार को ई-रिक्शा से अपनी बहन नेहा, मुस्कान, काव्या के साथ जेड स्क्वायर मॉल जा रही थी। इसी दौरान आकर्षण गेस्ट हाउस के पास पहुंचते ही अपाचे सवार लुटेरों ने झपट्टा मारकर संजना का मंगलसूत्र लूट लिया।

लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। इसी तरह किदवई नगर थानाक्षेत्र में भी लुटेरों ने महिला से चेन लूट ली। दोनों महिलाओं ने थाने में पुलिस से शिकायत की। पुलिस का कहना है कि दोनों वारदातों में एक ही गैंग के शामिल होने की आशंका है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: स्टेमसेल तकनीक से दूर होगा बांझपन, GSVM मेडिकल कालेज के जच्चा-बच्चा में होगा इस नई विधा से इलाज