बरेली: मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को एकजुट है कश्यप समाज

बरेली: मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को एकजुट है कश्यप समाज

भोजीपुरा, अमृत विचार। कश्यप निषाद समाज भाजपा का हमेशा ऋणी रहेगा। सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी ने समाज के साथ जो उपकार किया है, वह किसी पार्टी ने नहीं किया है।

यह कहना है कि पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के राज्यमंत्री नरेन्द्र कश्यप का। वह रविवार को भोजीपुरा के भैरपुरा मैदान में आयोजित कश्यप निषाद सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कहा मोदी जो तीसरी बार पीएम बनाना चाहते हैं तो हाथ खड़े करें तो सभी ने मोदी मोदी के नारों के साथ हाथ खड़े कर दिए।

उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में अभी तक उपेक्षित रहे कश्यप निषाद समाज को व्यापक प्रतिनिधित्व देने के लिए किसी भी सदन का निर्वाचित सदस्य न होने के बावजूद मुख्यमंत्री योगी की सरकार ने उन्हें पिछड़ों व दिव्यांगजनों के मंत्री पद का स्वतंत्र प्रभार सौंपा हैं।

उन्होंने दिव्यांग पेंशन एवं पिछड़ा वर्ग छात्रवृत्ति और कम्प्यूटर प्रशिक्षण से जुड़े कार्यक्रमों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने क्रिकेट मैच हारने पर खिलाड़ियों की हौसला आफजाई की और मो. शमी को गले से लगाया।

सम्मेलन में कश्यप निषाद संगठन के प्रदेश सचिव मुकेश कुमार कश्यप, योगेश पटेल आदि ने राज्यमंत्री काे चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। राज्यमंत्री ने महर्षि कश्यप की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। भोजीपुरा ब्लॉक प्रमुख योगेश पटेल समेत अन्य ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

भोजीपुरा ब्लॉक प्रमुख ने राज्यमंत्री का किया स्वागत
बरेली। विधानसभा भोजीपुरा में जेपीएम कॉलेज में आयोजित कश्यप निषाद संगठन के विशाल कश्यप महाकुंभ में मुख्य अतिथि राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप का भोजीपुरा ब्लॉक प्रमुख योगेश पटेल ने स्वागत एवं अभिवादन किया। कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख क्यारा अरविंद सिंह चौहान, ब्लॉक प्रमुख मीरगंज गोपाल कृष्ण, सदस्य जिला पंचायत राकेश गंगवार, मुकेश कश्यप, रामदास कश्यप, रामबाबू सागर उपस्थित रहे। 

ये भी पढ़ें- बरेली:कानपुर शहर में जल प्रदूषण की रोकथाम के लिए छात्र ने किया शोध

Online Jobs Apply