Fatehpur News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, एक लाख रुपये का माल बरामद

फतेहपुर में गांजा तस्कर समेत पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार।

Fatehpur News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, एक लाख रुपये का माल बरामद

फतेहपुर में गांजा तस्कर समेत पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया। एक लाख रूपये का गांजा भी पुलिस ने बरामद किया। सुल्तानपुर घोष पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी।

फतेहपुर, अमृत विचार। सुल्तानपुर घोष पुलिस ने बहुआ के चर्चित गांजा तस्कर समेत दो को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 10.350 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ है। गांजे की कीमत एक लाख रुपये से अधिक की बताई जा रही है। आरोपियों की दो बाइक सीज की गई है। 

पुलिस ने अफोई कौशांबी बार्डर से बांदा जिला कोतवाली देहात पचनेही निवासी परशुराम सिंह को 5.250 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया। वहीं, थाना क्षेत्र के ही नौबस्ता पुल रायबरेली जिला बार्डर से साहिल उर्फ अन्नू गुप्ता को गिरफ्तार किया। अन्नू गुप्ता ललौली थाने के बहुआ कस्बा कृष्णा नगर मोहल्ला निवासी है। उसके पास से 5.100 किलो गांजा बरामद किया। दोनों की बाइक सीज की गई है।

थानाध्यक्ष राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि दोनों गांजा लेकर तस्करी करने आए थे। पुलिस के मुताबिक गांजा तस्करी में पकड़ा गया अन्नू गुप्ता पुराना तस्कर है। उसका एक भाई रेलवे कर्मचारी है। उसने अपने परिवार के एक करीबी के साथ गांजा कारोबार से करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है। उसने करीबी के साथ मिलकर बहुआ क्षेत्र में कई गांजे की दुकान संचालित कर रखी है। अन्नू गांजे की सप्लाई छत्तीसगढ़, उड़ीसा, मध्यप्रदेश से मंगाता है।

इन दिनों में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में चुनाव की वजह से सख्ती के कारण गांजे की सप्लाई कम आ रही थी। इसी वजह से गांजे का बाजार में भाव भी चढ़ा है। 10 हजार रुपये किलो गांजे का भाव 20 हजार पहुंच गया है। बताया जाता है कि अन्नू और उसके करीबी ने कई क्विंटल गांजा डंप कर रखा है। इन दिनों अच्छे भाव में जिले में घूम घूमकर सप्लाई कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- Theft In Etawah: दो घरों से लाखों की चोरी… छत के रास्ते घुसे चोरों ने वारदात को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

 
Online Jobs Apply