Unnao Crime: फंदे से लटका मिला युवक का शव, हाथ बंधे मिलने से परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उन्नाव में फंदे से लटका मिला युवक का शव।

Unnao Crime: फंदे से लटका मिला युवक का शव, हाथ बंधे मिलने से परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उन्नाव में युवक का शव फंदे से लटका मिला। हाथ बंधे मिलने से परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव के मौरावां थानांतर्गत रविवार रात घर से निकले युवक का शव गांव के बाहर संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला। सुबह खेत गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके दोनों हाथ बंधे थे। पुलिस ने जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बता दें कि पप्पू यादव (45) पुत्र बाबूलाल निवासी दीवान खेड़ा मौरावां खेती कर अपना परिवार चलाता था। रविवार रात खाना खाने के बाद करीब 11 बजे वह घर से निकला था। देर रात तक घर न लौटने पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। तभी सोमवार खेत जा रहे ग्रामीणों ने उसका शव देवमई गांव निवासी राजकुमार के खेत में लगे नीम के पेड़ से लटका देखा तो वे सन्न रह गए।

जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। परिजनों का आरोप था पप्पू के हांथ बंधे हुए थे। इसको देखकर परिजनों को शक हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच ले बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। इसमें हैंगिंग से मौत होने की बात सामने आई। वहीं ग्रामीणों चर्चा है कि दिवंगत युवक की पत्नी सोनी देवी  काफी समय से मानसिक बीमार थी जिसका इलाज भी चल रहा था। वह इस समय मायके गई हुई है।

वहीं चर्चा यह भी कि पप्पू भी मानसिक बीमार था। मौत से बेटी प्रतिमा और बेटा प्रतीक सहित मां रमावती रो-रोकर बेहाल रही। इंस्पेक्टर भवन सिंह मौर्य ने बताया फांसी की सूचना पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। युवक की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने से हुई है।

ये भी पढ़ें- Unnao में मंदिर में दर्शन कर गई महिला से बदमाशों ने छीना मंगलसूत्र, शिकायत करने पर महिला दरोगा बोली- ऐसा तो होता रहता है