MBBS Student Death: सबकी जुबां पर एक सवाल… साहिल को किसने मारा, पुलिस संदिग्धों से कर रही पूछताछ

कानपुर में रामा यूनिवर्सिटी की छात्र-छात्राएं दहशतजदा।

MBBS Student Death: सबकी जुबां पर एक सवाल… साहिल को किसने मारा, पुलिस संदिग्धों से कर रही पूछताछ

कानपुर में रामा यूनिवर्सिटी की छात्र-छात्राएं दहशतजदा है। कुछ स्टूडेंट के परिजन हॉस्टल मिलने के लिए पहुंचे है।

कानपुर, अमृत विचार। शनिवार देर रात दो से चार बजे के बीच रामा यूनिवर्सिटी के ओल्ड ब्यॉयज हॉस्टल में पार्टी के दौरान आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद एमबीबीएस छात्र की हत्या कर दी गई। उसका रक्तरंजिश शव बेसमेंट में औंधे मुंह पाया गया। साहिल उर्फ अमन कुमार के शरीर पर चोटों के निशान, हेड इंजरी, पसलियां टूटना साफ हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं।

पुलिस के आला अफसर इस घटना को हादसा मान रहे थे। इस घटना के बाद से यूनिवर्सिटी और हॉस्टल के छात्र-छात्राएं दहशत में हैं। जिन छात्रों को संदिग्ध मानकर पूछताछ की जा रही है, उनके मोबाइल और लैपटाप को भी खंगाला जा रहा है। कुछ घबराए छात्रों ने अपने परिजनों को इस घटना की जानकरी दी। जिसके बाद सोमवार को कई अभिभावक बच्चों का हाल लेने हॉस्टल पहुंचे।

महिला मित्र की तलाश

पुलिस सूत्रों ने बताया कि साहिल की महिला मित्र उससे ज्यादा उसका मोबाइल और लैपटाप इस्तेमाल करती थी। लेकिन वह कभी उससे रोकता टोकता नहीं था। शनिवार देर रात शराब पार्टी में महिला मित्र समेत कई छात्र मौजूद थे। इस बीच ऐसे क्या हुआ कि कुछ ही देर में उससे मौत के घाट उतार दिया गया। यूनिवर्सिटी और हॉस्टल में रहने वाले कुछ लोगों को दोनों के बारे में जानकारी है। लेकिन पुलिस के सामने सब ने चुप्पी साध ली है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला मित्र से जुड़े विवाद का पता किया जा रहा है।

छत पर मारपीट के बाद नीचे फेंक दिया गया?

जिस हिसाब से साहिल के शरीर पर चोटें हैं, पसलियां टूटी हैं, उससे आशंका है कि किसी भोथरे हथियार जैसे मोटे डंडे या बेसबाल बैट से उसे मारा गया। हॉस्टल में दबी जुबां से चर्चा रही कि पार्टी चौथी मंजिल पर चल रही थी। कहीं ऐसा तो नहीं हुआ कि छत पर मारपीट के बाद उसे वहां से धक्का दे दिया गया हो जिससे वह बेसमेंट में औंधे मुंह गिर गया होगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- MBBS Student Death: एमबीबीएस छात्र की पसलियां टूटीं, हेड इंजरी समेत कई चोटों के निशान, PM रिपोर्ट कर रही ये इशारा