Fatehpur Crime: बाइक चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने सिर फोड़ा, FIR दर्ज

फतेहपुर में बाइक चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने सिर फोड़ा।

Fatehpur Crime: बाइक चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने सिर फोड़ा, FIR दर्ज

फतेहपुर में बाइक चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने सिर फोड़ा। पीछा करने पर बाइक मालिक पर हमला किया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की।

फतेहपुर, अमृत विचार। बाइक चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने पीछा करने पर मालिक का पत्थर से सिर फोड़ डाला। मारपीट के बाद बाइक छोड़कर बदमाश भाग निकले। घायल को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। 

औंग थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार बाइक से रविवार देर शाम घर जा रहे थे। छिवली गांव के पास बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप कुछ दूरी पर था। बोतल लेकर पंप में तेल लेने जा रहे थे। जल्दबाजी में चाबी बाइक में लगी रह गई थी। वह पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो देखा कि बाइक सवार दो लोग उसकी बाइक के पास पहुंचे।

एक बाइक से उतरा और उसकी बाइक चोक लगाकर स्टार्ट कर दोनों भाग निकले। उसने राहगीर की मदद से बाइक सवार चोरों का पीछा किया। पेट्रोल खत्म होने पर चोरों ने आशापुर गांव के पास शराब दुकान में बाइक रोकी। तभी बाइक चोर को पकड़ लिया।

पूछताछ में बाइक चोर ने ईंट से धर्मेंद्र पर हमला किया। सिर में ईंट लगने से धर्मेंद्र लहूलुहान हो गया। लहूलुहान हालत में धर्मेंद्र को औंग स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। प्रभारी निरीक्षक विद्या यादव ने बताया कि मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। बाइक चोरी का प्रयास हुआ है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: कॉलोनी दिलाने का दिया झांसा… 20 लाख की धोखाधड़ी, चार पर FIR दर्ज

Online Jobs Apply