Farrukhabad Fire: बाइक सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग… लाखों का सामान जलकर खाक, बड़ा हादसा होने से टला

फर्रुखाबाद में बाइक सर्विस सेंटर में भीषण आग लग गई।

Farrukhabad Fire: बाइक सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग… लाखों का सामान जलकर खाक, बड़ा हादसा होने से टला

फर्रुखाबाद में बाइक सर्विस सेंटर में भीषण आग लग गई। आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। कादरी गेट थानाक्षेत्र में बढ़पुर स्थित गेस्ट हाउस में शादी समारोह के दौरान आतिशबाजी हो रही थी। उसी दौरान आग की चिंगारी बाइक सर्विस सेंटर की छत पर गिरने से आग लग गई। आग ने चंद मिनटों में विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद गेस्ट हाउस में मोजूद लोग भी सड़क की तरफ भागने लगे। जाम खुलवा रहे सिपाही ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

कादरी गेट थानाक्षेत्र के फर्रुखाबाद फतेहगढ़ मुख्य मार्ग पर बढ़पुर स्थित हीरो एंजेसी के सर्विस सेंटर में रविवार देर रात आग लग गई। छत पर लगी आग ने सोलर पैनल, जनरेटर, बैटरी सहित काफी सामान आग ने आगोश में ले लिया। जिससे आग की लपटें व धुआं सड़क से दिखने लगा। शादियों के कार्यक्रम के चलते जाम लगा था। घटना की जानकारी मिलने पर फतेहगढ़ फायर स्टेशन से दो गाड़ियां मौके पर भेजी गई।

थाना कादरी गेट, कोतवाली फर्रुखाबाद, कोतवाली फतेहगढ़ का पुलिस फोर्स भी मौके पर आ गया।सर्विस सेंटर के आस पास भीड़ को नियत दूरी तक पीछे कर दिया गया।कुछ देर के लिए आवागमन भी रोक दिया। सर्विस सेंटर मालिक लकी गुप्ता को भी पड़ोसी लोगों ने सूचना कर दी। वह भी अपने साथियों के साथ सर्विस सेंटर पहुंच गए। कड़ी मेहनत के बाद फायर फाइटर ने आग पर काबू पाया।

जनरेटर की आग को बुझाने में काफी समय लग गया। कई जगह से काफी देर तक धुआं निकलता रहा। सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। छत पर पहुंचे फायर फाइटर्स से जानकारी लेते रहे। सीओ सिटी ने बताया की आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। कोई जनहानि नहीं हुई है।फायर विभाग को भी जांच पड़ताल करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: SP MLA Irfan Solanki कानपुर कोर्ट में हुए पेश… हाथ उठाकर बोले- इंसाफ होकर रहेगा