बरेली: तीन सौ बेड अस्पताल में शिफ्ट होगा सीएमओ कार्यालय

बरेली: तीन सौ बेड अस्पताल में शिफ्ट होगा सीएमओ कार्यालय

बरेली, अमृत विचार। सीएमओ कार्यालय तीन सौ बेड अस्पताल में शिफ्ट होगा। भवन जर्जर होने के चलते सीएमओ डॉ. विश्राम सिंह ने इस संबंध में शासन को प्रस्ताव भेजा है। करीब साठ साल से सीएमओ कार्यालय जिला अस्पताल परिसर में संचालित है। वर्तमान में कार्यालय के भवन की स्थिति ठीक नहीं है। जर्जर होने के चलते हादसे का डर बना रहता है। इस वजह से कार्यालय को शिफ्ट करने की कवायद शुरू हो गई है।

दिव्यांगों को भी मिलेगी सहूलियत
सीएमओ कार्यालय शिफ्ट होने से अधिकारी और कर्मचारियों के साथ दिव्यांगों को भी राहत मिलेगी। दरअसल, इस कार्यालय भवन में दिव्यांगों के लिए शिवि आयोजित होता है। बड़ी संख्या में दिव्यांग प्रमाण पत्र बनाने के लिए आते हैं। यहां जगह कम होने से दिव्यांगों को बैठने में भी दिक्कत होती है। अन्य जरूरी सुविधाएं भी नहीं हैं। वहीं तीन सौ बेड अस्पताल परिसर काफी बड़ा है।

प्रशासनिक भवन में तैयार हैं कार्यालय
तीन सौ बेड अस्पताल में सीएमओ कार्यालय शिफ्ट होने के बाद कार्यालय संचालित करने के लिए कोई नया निर्माण कराने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। यहां प्रशासनिक भवन में पहले से ही कार्यालय बने हुए हैं। सीएमओ ने बताया कि शासन से स्वीकृति मिलने पर कार्यालय शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

ये भी पढे़ं- बरेली: न पिछले वर्ष का रिजल्ट...न BAMS के अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का पता, यूनिवर्सिटी प्रशासन मौन