पीलीभीत: परिवार संग पूर्णागिरी से लौट रही स्वास्थ्यकर्मी पर हमला, लूट की कोशिश..जानिए मामला

पीलीभीत: परिवार संग पूर्णागिरी से लौट रही स्वास्थ्यकर्मी पर हमला, लूट की कोशिश..जानिए मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। अभी दो दिन पहले ही ई रिक्शा में सवार अंडमान निकोबार के युवक से बीसलपुर क्षेत्र में कथित लूट की घटना हुई थी। जिसमे चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई।

इसके बाद अब शहर में परिवार संग पूर्णागिरी से लौट रही महिला स्वास्थ्यकर्मी से तीन युवकों ने लूट की कोशिश की। ई रिक्शा से उतारने व बैग छीनने का दवाब बनाया गया। पब्लिक की मदद से दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया है। पुलिस आरोपियों का मेडिकल परीक्षण कराकर जांच में जुट गई है।

घटना सोमवार शाम की है। बताते है कि जहानाबाद सीएचसी पर तैनात स्टाफ नर्स नीतू कश्यप अपने पति महेंद्र समेत अन्य परिजन संग माता पूर्णागिरी के दरबार में दर्शन कर लौट रही थी। रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद ई रिक्शा में सवार होकर असम चौराहा पर जा रहे थे। वहां से जहानाबाद के लिए सवारी मिलती।आरोप है कि रामलीला रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचते ही नशे की हालत में मौजूद तीन लोगों ने ई रिक्शा रोक लिया। 

इसके बाद बैग छीनने की कोशिश करते रहे और विरोध करते ही पिटाई शुरू कर दी। महिलाओं को भी पीटा गया। शोर पर लोग जमा हो गए। इस पर आरोपी भागने लगे। जिसके बाद पब्लिक की मदद से दो लोगों को पकड़ लिया। उन्हें सुनगढ़ी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

आरोप हैं कि सुनगढ़ी पुलिस घटना को दबाने में लगी रही। यही वजह रही कि जब आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस जिला अस्पताल लेकर गई तो तमाम स्वास्थ्यकर्मी जमा हो गए और पुलिस के खिलाफ भी पीड़ित पक्ष आरोप लगाता रहा। उनका कहना था कि साथ आई पुलिस आरोपियों में एल्कोहल की पुष्टि न करने का दबाव बना रहे थे।

एक परिवार ई रिक्शा में सवार होकर जा रहा था। इस बीच कुछ लोगों ने ई रिक्शा रोक चालक से अभद्रता की। फिर परिवार बीच में बोला तो उससे मारपीट की गई। छेड़छाड़ और लूट से जुड़ा मामला नहीं है। पकड़े गए युवकों का मेडिकल कराकर कार्रवाई कराई जा रही है। - संजीव शुक्ला, इंस्पेक्टर सुनगढ़ी

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: नेताजी! मझोला मिल: जल्द चलेगी..सुनकर टूट चुकी आस, संकट में कार्मिकों के परिवार!

 

ताजा समाचार

रामनगर: तेंदुलकर ने फेसबुक पर वीडियो किया पोस्ट तो छाए कुक फुलारा, मास्टर ब्लास्टर ने पकौड़े बनाने के दिए टिप्स
शाहजहांपुर: 18 को तिलक, 24 को शादी...इससे पहले प्रेमी संग युवती फरार
Kannauj News: कूड़ा निस्तारण प्लांट में लगी आग...24 घंटे बाद भी नहीं हुई शांत, दमकल टीम बुझाने का कर रही प्रयास
रामनगर: हाथी के पास वाहन ले जाने पर दो जिप्सी और दो गाइडों का फाटो में प्रवेश पर लगा प्रतिबंध
Loksabha election 2024: बिजनौर और पीलीभीत में सुरक्षा की कमान संभालेंगे देवीपाटन मंडल के 1475 होमगार्ड जवान
कासगंज: प्रत्याशी राजवीर सिंह की चल संपत्ति घटी, अचल संपत्ति में हुई बढ़ोतरी