प्रतापगढ़: जेल में बंद गैंगस्टर एक्ट के आरोपी ग्राम प्रधान के अवैध निर्माण पर गरजा बुलडोजर, हड़कंप 

प्रतापगढ़: जेल में बंद गैंगस्टर एक्ट के आरोपी ग्राम प्रधान के अवैध निर्माण पर गरजा बुलडोजर, हड़कंप 

प्रतापगढ़। जेल में बंद गैंगस्टर एक्ट के आरोपी कुसमी गांव के प्रधान तौहीद आलम के अवैध निर्माण पर बुधवार को बुलडोजर गरजा। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम की इस कार्रवाई से हड़कम्प मच गया। कुसुमी गांव निवासी एक परिवार पर हमला करने में तौहीद व भाइयों समेत अज्ञात पर केस दर्ज हुआ था।

उसमें पुलिस ने प्रधान व दोनों भाइयों को जेल भेज दिया था। मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस केस में कार्रवाई करते हुए ग्राम प्रधान तौहीद आलम को गैंग लीडर के रूप में नामजद कर दिया है।

इसके भाई हसनैन और इबनैन को गैंग के सदस्य के रूप में मुकदमे में शामिल किया है। शुक्रवार को इन सभी पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर दी गई। अब पुलिस प्रधान तौहीद की संपत्ति का विवरण भी खंगाल रही है। 

बता दें कि वन विभाग ने प्रधान तौहीद के घर छापा मारकर प्रतिबंधित राज्य पक्षी सारस बरामद किया था। इस पर प्रधान के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम का केस दर्ज कराया गया। इसके बाद बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण की ओर से टीम उसके घर पर पहुंची। हाइवे के बगल और उसके घर के बीच में बाउंड्री और अन्य अवैध निर्माण हुए थे उस पर बुलडोजर चला दिया गया।

यह भी पढ़ें: बहराइच: मारपीट और कब्जा करने के मामले को लेकर पांच पर केस दर्ज

Online Jobs Apply