मुरादाबाद : क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने फव्वारा चौक पर किया चक्का जाम, सुखदेव सिंह के हत्यारों को पकड़ने की मांग

मुरादाबाद : क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने फव्वारा चौक पर किया चक्का जाम, सुखदेव सिंह के हत्यारों को पकड़ने की मांग

फब्बारे चौक पर नारेबाजी करते क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ता

मुरादाबाद, अमृत विचार। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को राजस्थान में हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने महाराणा प्रताप चौक पर चक्का जाम कर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी किए जाने की मांग की। इस दौरान पुलिस बल भी शांति बनाए रखने के लिए तैनात रहा।

महासभा के कार्यकर्ता दोपहर को महाराणा प्रताप चौक पर इकट्ठा हुए। जहां उन्होंने हत्यारोपियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान लंबा जाम भी लग गया। लेकिन, पुलिस ने मौके पर शांति बनाए रखने का काम किया। इस दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने मांग करते हुए कहा कि हत्या के बाद से समाज में रोष है।

जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए। साथ ही उनका एनकाउंटर किया जाए। कहा कि जिस गुट ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। उसका चीफ जेल में बंद है। वह जेल के अंदर से ही लोगों की हत्या करवा रहा है।

क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने गोगामेड़ी के हत्यारों को मौत की सजा दिए जाने की मांग की। मांग पूरी न होने पर सड़कों पर उतरकर भारत बंद कराने की चेतावनी दी। इस दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह सिसौदिया, अतुल राठौर, कुलदीप ठाकुर, योगेंद्र, देवेंद्र सिंह, विक्की ठाकुर, दीपक, समीर सिंह, अंकुर सिंह, राम राजपूत, रंजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : महीने भर चली पाठशाला, नियम नहीं पढ़ा सकी पुलिस