हल्द्वानी: चोरी की बिजली से जोड़ रहे जल जीवन मिशन की लाइन, मुकदमा 

हल्द्वानी: चोरी की बिजली से जोड़ रहे जल जीवन मिशन की लाइन, मुकदमा 

हल्द्वानी, अमृत विचार। जल जीवन मिशन के तहत बिछाई जा रही पेयजल लाइन को चोरी की बिजली से जोड़ना कुछ लोगों को भारी पड़ गया। मुखानी पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी तहरीर में नीलकंठ कालोनी कमलुवागांजा मुखानी निवासी जगदीश चन्द्र जोशी ने कहा कि उनके घर की सड़क पर पेयजल लाइन बिछाने का कार्य चल रहा है। एक रोज शाम वह कार से पहुंचे तो गली बंद थी। उन्होंने दूर गाड़ी खड़ी की और देखा तो कुछ लोग घर से अंदर और बाहर आ जा रहे थे।

मौके पर पहुंचे तो देखा कि गेट पर लगा ताला टूटा पड़ा था और काम करने वाले श्रमिक  घर के अंदर से वेल्डिंग मशीन जोड़कर वेल्डिंग कर रहे थे। विरोध पर श्रमिक व सुपरवाइडर उनसे गाली गलौज करने लगे। इस मामले में जब उन्होंने लखनऊ निवासी ठेकेदार कृष्णा राय से बात की तो उन्होंने भी पीड़ित को धमका दिया और कार्रवाई करने पर देख लेने की धमकी दी। मुखानी थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

ताजा समाचार

श्रावस्ती: कीमती सागौन की लकड़ी काट रहे थे दो अभियुक्त, पुलिस पहुंची तो मिला यह मामला...
कमिश्नर का एक्शन, लेखपाल पर कार्रवाई करते हुए कहा लापरवाही पर सस्पेंड होंगे जिम्मेदार  
अयोध्या: मनमानी रोकने को यातायात पुलिस ने जारी की ई रिक्शा की किराया सूची, सार्वजनिक स्थलों पर होगी चस्पा
कासगंज: सांसद ने कछला गंगा घाट पर किया सह भोज का आयोजन, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं का लगा जमावड़ा
Kanpur: चकेरी एयरपोर्ट पर रात में भी होगी लैंडिंग? मर्चेंट चेंबर की ओर से रक्षा सचिव को लिखा गया पत्र, अनुमति का इंतजार...
बरेली: कचहरी पर दो दुकानों में चोरी, हजारों का सामान चोर लेकर हुए फरार
Online Jobs Apply