अमेठी: हर घोटाले में कांग्रेस का नेता शामिल, स्मृति ईरानी ने Congress पर साधा निशाना

अमेठी: हर घोटाले में कांग्रेस का नेता शामिल, स्मृति ईरानी ने Congress पर साधा निशाना

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में शनिवार को गांधी परिवार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को विकसित बनाने का संकल्प ले रहे हैं तो दूसरी ओर कांग्रेस का नेतृत्व भ्रष्टाचार को समर्पित हर दिन नये-नये घोटाले से परिभाषित करने का दुस्साहस कर रहा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि ऐसा क्यों है कि जहां घोटाला वही कांग्रेस के नेता का नाम है। 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को एक दिवसीय अमेठी दौरे थी। उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि एक ओर नरेंद्र मोदी देश के हर नागरिक हर परिवार को समृद्ध और सुरक्षित करना चाह रहे हैं। दूसरी ओर कांग्रेस का नेतृत्व भ्रष्टाचार को समर्पित हर दिन नये नये घोटाले से परिभाषित करने का दुस्साहस कर रहा है।

उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि इंसान के साथ-साथ मशीन थक गई लेकिन कांग्रेस के भ्रष्ट नेता के घर से अभी पैसा बरामद हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार का 200 करोड] रुपया कांग्रेस के एक वरिष्ठ सांसद के घर से मिलना। यह गांधी खानदान में किसका एटीएम है,इस प्रश्न के उत्तर का इंतजार रहेगा। आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह पहला सांसद नहीं है। 

आपको बता दे कांग्रेस के एक सांसद को न्यायालय ने पहले ही सजा दी हुई है। आखिर ऐसा क्यों है कि जहां घोटाला वहीं कांग्रेस के नेता का नाम आता है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आपने एक दिवसीय अमेठी दौरे के दौरान संसदीय क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के यहां मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया ।

वहीं कई कार्यकर्ताओं के यहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रमों में मिलकर उनका हाल-चाल लिया। स्मृति ईरानी धनीजलाल पुर, माधव पुर में स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में चल रहे ‘हमारा संकल्प विकसित भारत’ कार्यक्रम में शामिल हुई।जहां माँ सरस्वती की प्रतिमा पर दीप जलाकर फूल व माल्यर्पण किया।

यह भी पढ़ें:-उत्तराखंड सुरंग हादसा: अखिलेश यादव ने 41 मजदूरों की जान बचाने वालों को किया सम्मानित

ताजा समाचार

Online Jobs Apply