मायावती का बड़ा ऐलान - आकाश आनंद को बनाया उत्तराधिकारी, बैठक के दौरान लिया गया फैसला 

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को छोड़कर अन्य राज्यों में देखेंगे पार्टी का काम

मायावती का बड़ा ऐलान - आकाश आनंद को बनाया उत्तराधिकारी, बैठक के दौरान लिया गया फैसला 

लखनऊ, अमृत विचार। मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव के बाद इन राज्यों के पदाधिकारियों के साथ रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने बैठक की है। बैठक के दौरान मायावती ने बड़ा ऐलान किया है। मायावती ने आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है। आकाश यूपी और उत्तराखंड को छोड़कर अन्य राज्यों में पार्टी का कामकाज देखेंगे। 

लखनऊ कार्यालय पर आयोजित बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई है। इस बैठक में अन्य राज्यों के भी बसपा पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। ऐसे में यह बैठक तय समय से ज्यादा देर तक चल सकती है। इस बैठक में मायावती के साथ उनकी गाड़ी में आकाश आनंद दफ्तर पहुंचे। जानकारों का कहना है आकाश आनंद लोकसभा चुनाव में पार्टी को लीड करेंगे। साथ ही कमजोर राज्यों में पार्टी की स्थिति को सुदृढ़ करने का काम भी करेंगे। 

बैठक के दौरान आगामी लोकसभा 2024 के चुनाव को लेकर अब तक किए गए कार्य की रिपोर्ट पेश की गई है। बसपा प्रमुख ने पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर से लेकर प्रदेश के कोऑर्डिनेटरों से लोकसभा की तैयारी की रिपोर्ट मांगी है। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि लखनऊ में बसपा प्रमुख कीआयोजित बैठक कई दृष्टिकोण से सियासी संदेश देने जैसा है। वहीं तेलंगाना के जिला अध्यक्ष अहमद अली ने बताया, मायावती आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक कर रणनीति तय करेंगी। पदाधिकारी आगामी चुनाव में उम्मीदवारों की लिस्ट भी बसपा प्रमुख को देंगे। मध्यप्रदेश के दतिया से आये पदाधिकारी लोकेंद्र अहियाावर ने कहा, बसपा प्रमुख की बैठक में जो आदेश होगा उसका पालन करेंगे। विधानसभा चुनाव में स्थिति ठीक नही रही मगर, लोकसभा चुनाव में स्थिति को बेहतर करेंगे।

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में बीजेपी विधायकों की बैठक आज, सीएम को लेकर अनिश्चितता होगी खत्म 

ताजा समाचार

ओपी सिंह हत्याकांड: आरोपियों का हुआ सामाजिक बहिष्कार,गांव में घुसने पर पाबंदी, रोटी-बेटी का संबंध भी तोड़ने का फैसला 
Aligarh News | Aligarh Muslim University में बदमाशों ने Registrar के दो कर्मचारियों को गोली मारी।
हल्द्वानी: रेलवे की जमीन पर हुए अतिक्रमण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई
तो प्राधिकरण ने बिना सर्वे बना दिया 35 करोड़ का प्रोजेक्ट!..जलभराव झेल रहे हैं जलवानपुरा के बाशिंदे
Paris Olympics 2024 : भारतीय तीरंदाजों का लक्ष्य...ओलंपिक में पहला पदक जीतना 
Kanpur: फर्स्ट ईयर के छात्र समेत तीन ने जिंदगी से किया अलविदा...अपनों को फंदे पर लटका देख परिजनों की निकली चीख