प्रयागराज: चौक में पर्स की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

प्रयागराज: चौक में पर्स की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

प्रयागराज। कोतवाली थाना अंतर्गत चौक के म्युनिसिपल मार्केट के बारामदे में सोमवार रात करीब नौ बजे एक पर्स की दुकान में भीषण आग लग गयी। आग लगते ही बरामदे में अफरा तफरी मच गई। लोग दुकान से निकलकर भागने लगे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने किसी तरह लोगों को बाहर निकाला। सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी। जिसके बाद मौके भी पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने आग को बुझाने का कार्य शुरु कर दिया। 

Untitled-49 copy

जानकारी के मुताबिक चौक के म्युनिसिपल मार्केट के बरामदे में भूतल में बने एक पर्स की दुकान में अचानक आग लग गई। आज लगेे के बाद मार्केट में अफरा तफरी मच गई। दुकानदार दुकान छोड़कर अपनी जान बचाते हुए बाहर भागने लगे। सूचना कोतवाली पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची फोर्स ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे मुखय अग्निशमन अधिकारी आर के पांडेय ने अपनी टीम के साथ काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग में जलने से हुए नुकसान का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक चौक म्युनिसिपल मार्केट में मोहम्मद यासीन की पर्स की दुकान है। जिसमें आग लगी थी। फिलहाल आग पर काबू पाया गया है। आग किस वजह से लगी इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हरदोई: अंत्येष्टि से लौट रहा ट्रैक्टर 15 फीट गहरी खाई में गिरा, 10 घायल, मचा कोहराम