अमरोहा : पटाखे की आवाज देने वाले बाइकों के साइलेंसर किए नष्ट, नए साल को लेकर जनपद पुलिस अलर्ट

अमरोहा : पटाखे की आवाज देने वाले बाइकों के साइलेंसर किए नष्ट, नए साल को लेकर जनपद पुलिस अलर्ट

अमरोहा/गजरौला, अमृत विचार। पुलिस ने बाइकों में पटाखे की आवाज देने वाले साइलेंसरों को रोलर से इंदिरा चौक पर नष्ट कराया। पटाखे की आवाज वाले साइलेंसरों का प्रयोग नहीं करने की सलाह की। साथी ही कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

नगर में पटाखे की आवाज निकालने वाली बाइकों की भरमार रही थी। पुलिस ने नव वर्ष से पहले शनिवार को अभियान चलाकर पटाखे की आवाज निकालने वाले साइलेंसरों सहित यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाली बाइकों का चालान किया। इंदिरा चौक पर साइलेंसरों को सड़क पर रखवाकर रोलर से नष्ट कर दिया। उधर, युवाओं से आह्नान किया कि नववर्ष पर यातायात नियमों का पालन करें और अपने जीवन को जोखिम से बचाएं। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि नव वर्ष के आगमन को लेकर पुलिस अलर्ट है।

 शहर की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है। गजरौला थाना पुलिस के साथ मिलकर शहर की सड़कों और मुख्य चौराहों पर बाइकों से हुड़दंग मचाने वालों पर कार्रवाई की और बुलेट बाइक से पटाखा छोड़ने वाले साइलेंसरों को निकलवा लिया। इसके अलावा ऐसे बाइकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान एसडीएम राजीव राज, प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह व कस्बा इंचार्ज अरूण कुमार गिरि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: क्रिकेट खेलने के दौरान पानी पीकर गिरा किशोर, मौत