Banda: आईपीएल में चयनित सौरव चौहान.. पहुंचे पैतृक घर, माता-पिता संग लिया हनुमानजी का आशीर्वाद

आईपीएल में चयनित होने पर क्रिकेटर सौरव चौहान बांदा में पैतृक घर पहुंचे।

Banda: आईपीएल में चयनित सौरव चौहान.. पहुंचे पैतृक घर, माता-पिता संग लिया हनुमानजी का आशीर्वाद

आईपीएल के 16वें सीजन की प्रतियोगिता में चयन होने के बाद पहली बार अपने घर आए युवा क्रिकेटर सौरव चैहान का क्रिकेट प्रेमियों और आमलोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

बांदा, अमृत विचार। आईपीएल के 16वें सीजन की प्रतियोगिता में चयन होने के बाद पहली बार अपने घर आए युवा क्रिकेटर सौरव चैहान का क्रिकेट प्रेमियों और आमलोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सौरव चैहान ने अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर गुढ़ा कला में माथा टेककर आशीर्वाद लिया।

इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में पहली बार युवा क्रिकेटर सौरव चौहान ने अपना नाम दर्ज कराकर बुंदेलखंड का नाम रोशन कर दिया है। गुजरात प्रदेश की टीम से रणजी खिलाड़ी बांए हाथ के युवा बल्लेबाज हैं, जिन्हें 23 दिसंबर 2023 को दुबई में हुई आईपीएल की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 लाख रुपये में खरीदा था। 

इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के माध्यम से जब इसकी खबर बुंदेलखंड और विशेष कर बाँदा जनपद के क्रिकेट प्रेमियों को मिली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शुक्रवार की दोपहर आईपीएल खिलाड़ी अपने माता-पिता के साथ अहमदाबाद (गुजरात) से कस्बा स्थित अपने पैतृक घर पहुंचे तो यहां के क्रिकेट प्रेमियों ने इन्हें घेर लिया और माल्यार्पण कर पुष्प वर्षा की तथा मुख्य चौक में मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया। 

इस दौरान कस्बा और क्षेत्र के क्रिकेटर सोनू सिंह, वसीम, दीपक, अंकुल, अभय, नुरुल, अमन, अर्जुन, आकाश, बउआ तथा सौरव चैहान के पिता दिलीप सिंह चैहान के साथ क्रिकेट खेलने वाले पुराने क्रिकेटर प्रबोध बाजपेई, खालिद नियाजी, लड्डन, अजय सिंह राठौर, संतोष रैकवार, मुजीब, ओमप्रकाश पाण्डेय, चंद्रदत्त त्रिपाठी, राजनारायण गुप्ता, उमाकांत चतु्र्वेदी आदि शामिल रहे। 

अपने प्रशंसकों से मुलाकात करने के बाद सौरभ चैहान गुढ़ा कला स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पहुंचे और माता-पिता व परिजनों के साथ भगवान की पूजा-अर्चना कर माथा टेक कर आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: प्रदेशस्तरीय जनसुनवाई में कानपुर जोन आया प्रथम, प्रथम रैंक पाने वाले अधिकारियों को प्रशस्ति-पत्र