जौनपुर: रेप के आरोपी को आरेस्ट करने पहुंची पुलिस टीम पर परिजनों ने किया पथराव, दरोगा और सिपाही चोटिल

 जौनपुर: रेप के आरोपी को आरेस्ट करने पहुंची पुलिस टीम पर परिजनों ने किया पथराव, दरोगा और सिपाही चोटिल

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र में दुष्कर्म के आरोपी को हिरासत में लेने गयी पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनो ने पथराव कर दिया। इस हमले में एक दरोगा और सिपाही चोटिल हो गये। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस उपाधीक्षक मछलीशहर अजीत सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि गांव की एक महिला ने पिछले साल नवंबर में कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था।

पुलिस को गुरुवार रात सूचना मिली कि आरोपी घर पर मौजूद है, ऐसे में छह पुलिसकर्मी तीन बाइक से उसे पकड़ने पहुंचे।वहां आरोपी से नोकझोंक हुई तो घर वालों ने पुलिस टीम को घेर लिया। पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार कर ले जा रही थी, इसी दौरान परिजनों ने पथराव कर दिया। इसमें मछलीशहर कोतवाली के एसआई अखिलेश यादव, सिपाही धनंजय पाठक घायल हो गए। सूचना पर मछलीशहर सीओ अजीत सिंह चौहान के नेतृत्व में मछलीशहर, मुंगराबादशाहपुर, पंवारा, तेजीबाजार व मीरगंज थाने की पुलिस गांव में पहुंची, जहां देर रात पूरे मामले की जांच पड़ताल की गई।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस सादे ड्रेस में आई थी और महिलाओं के साथ अभद्रता कर रही थी। इस बाबत मछलीशहर सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस पकड़ने गई थी। इस दौरान नोंकझोंक के बाद परिजनों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।इसमें एक दरोगा व एक सिपाही घायल हो गए।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व रामलला विग्रह की पूजन प्रक्रिया शुरू