मुरादाबाद: फकीरपुरा चौकी पुलिस ने कसा शिकंजा, दो महिलाओं समेत चार को जेल

पकड़ी गईं दोनों महिलाएं व पुरुष अपराधियों पर मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप

मुरादाबाद: फकीरपुरा चौकी पुलिस ने कसा शिकंजा, दो महिलाओं समेत चार को जेल

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाने की फकीरपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र मादक पदार्थों और अवैध शराब तस्करी के मामले में चर्चित है। अवैध धंधे से जुड़े अपराधियों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी में दो महिलाओं समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

इसमें भावना पत्नी विशाल, मंगलिया पत्नी शंकर, जयवीर पुत्र विजय सिंह, सतपाल उर्फ भंडारा पुत्र प्रदीप हैं। सभी आरोपी आदर्श कॉलोनी के रहने वाले हैं। फकीरपुरा चौकी प्रभारी रीता तेवतिया ने रात में सोनकपुर पुल के नीचे संदिग्ध तौर पर खड़ी महिला से पूछताछ की तो उसने अपना नाम भावना पत्नी विशाल बताया। दरोगा ने बताया कि महिला के पास से उन्होंने कुल 20 ग्राम स्मैक बरामद की है। इसकी कीमत 25,000 रुपये है। 

वहीं चौकी प्रभारी ने रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान आदर्श कॉलोनी में टिकली फैक्ट्री के पास जयवीर पुत्र विजय सिंह को पकड़ा। जिसके पास से उन्होंने 750 ग्राम गांजा बरामद किया है। इसी क्रम में फकीरपुर चौकी पुलिस ने आदर्श कॉलोनी की मंगलिया पत्नी शंकर को गिरफ्तार कर उसके पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद की है। दरोगा अरुण कुमार वर्मा ने शनिवार रात में गश्त के दौरान सोनकपुर पुल के पास से सतपाल उर्फ भंडारा पुत्र प्रदीप को पकड़ा है। इसके पास से उन्होंने 20 ग्राम स्मैक बरामद की है। यह आदर्श कॉलोनी में टिकली फैक्ट्री के पीछे का निवासी है।

थानाध्यक्ष ने खोली अपराधियों की हिस्ट्रीशीट
सिविल लाइंस थानाध्यक्ष राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार की गई भावना के विरुद्ध पूर्व से ही थाने में कुल पांच मामले दर्ज हैं। इसके खिलाफ वर्ष 2017 में दो और 2018 एवं 2023 में एक-एक मामला दर्ज हुआ था। मादक पदार्थ की तस्करी में एक और मामला अब दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए सतपाल उर्फ भंडारा के विरुद्ध भी सिविल लाइंस थाने में कुल सात मामले दर्ज हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक बार फिर जयवीर पुत्र विजय सिंह गांजे के साथ पकड़ा गया है। इसके खिलाफ सिविल लाइंस थाने में अब तक कुल नौ मामले दर्ज हो चुके हैं। यह हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। वहीं मंगलिया पत्नी शंकर के खिलाफ कुल पांच मामले दर्ज हैं।

फरहान भी दबोचा गया
सिविल लाइंस थाने के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने चेकिंग के दौरान गजल वार के पास से फरहान पुत्र सरदार हुसैन को गिरफ्तार किया है। इसके पास से उन्होंने 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: सड़क सुरक्षा माह में यातायात पुलिस ने वाहन चालकों को किया जागरुक