लखनऊ: सपा ने फिर ठुकराया रामलला के दर्शन का निमंत्रण, विधानसभा अध्यक्ष ने भेजा था बुलावा

लखनऊ: सपा ने फिर ठुकराया रामलला के दर्शन का निमंत्रण, विधानसभा अध्यक्ष ने भेजा था बुलावा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी पर हमेशा से राम मंदिर विरोधी होने का ठप्पा लगता रहा है। पहले मुलायम सिंह यादव की सरकार में कारसेवकों पर गोली चलवाई। इसके बाद 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण मिलने के बावजूद सपा मुखिया शामिल नहीं हुए।

वहीं अब भगवान रामलला के दर्शन के निमंत्रण को समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से ठुकरा दिया है। बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने उत्तर प्रदेश के सभी विधायकों को 11 फरवरी को रामलला के दर्शन का न्योता दिया है। रामलला के दर्शन करने के निमंत्रण पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि जब प्रभु श्रीराम का कॉल आएगा तब एक दर्शनार्थी बनकर अपने परिवार के साथ दर्शन करूंगा।

वहीं सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि 11 फरवरी को वहां जाने का हमारा कोई औचित्य नहीं बनता है। समाजवादी पार्टी के लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ अयोध्या नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने नेता विरोधी दल (अखिलेश यादव) से निवेदन करेंगे कि हमारे लिए अलग से व्यवस्था कराएं, तब हम लोग जाएंगे।

वहीं शिवपाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि हमने 22 तारीख के प्राण प्रतिष्ठा के बारे में अध्यक्ष जी को कहा था कि सबको ले चलें, लेकिन विधानसभा अध्यक्ष जी को 22 तारीख का निमंत्रण ही नहीं मिला तो विधायकों को क्या ले जाते।

यह भी पढ़ें: सुलतानपुरः रामायण सर्किट में शामिल हुआ बिजेथुआ महावीरन धाम, महाबलि हनुमान ने यहीं पर किया था कालनेमि का वध!