263 बसों के काफिले के साथ भाजपा के वरिष्ठ पदधिकारी हजारों कार्यकर्ता पहुंचे रामलला दरबार,किये पूजन अर्चन

श्रीराम के उद्घोष से पूरा माहौल हुआ राममय

263 बसों के काफिले के साथ भाजपा के वरिष्ठ पदधिकारी हजारों कार्यकर्ता पहुंचे रामलला दरबार,किये पूजन अर्चन

लखनऊ अमृत विचार । वरिष्ठ भाजपा नेता नीरज सिंह और लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी के नेतृत्व में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर से 263 बसों के काफिले के साथ हजारों की संख्या में पदाधिकारी, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने अयोध्या धाम पहुंचकर राम लला का दर्शन व पूजन किया।
लखनऊ महानगर के सभी 110 वार्ड से पार्षदगणों और मंडल अध्यक्षों के साथ प्रातः 7 बजे से सुनिश्चित स्थानों पर कार्यकर्ता जमा हुए और वहां से बसों से रवाना होकर अयोध्या मार्ग स्थित द गोल्डन ब्लॉसम रिजॉर्ट पर एकत्रित हुए जहां प्रात 8:30 बजे लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी एवं भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने बस को राम ध्वजा दिखा कर रवाना किया और स्वयं भी कार्यकर्ताओं के साथ बस से अयोध्या के लिए रवाना हुए। एक साथ रवाना होने से पूर्व सभी को राम नाम का अंग वस्त्र पहनाकर तिलक लगाया गया। बसों पर भी पोस्टर बैनर व राम के भगवा झंडा फहरा रहा था। जय श्रीराम के उद्घोष से पूरा माहौल राममय था।
 
श्रीरामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद भाजपा ने प्रत्येक जिले से भाजपा नेताओं को अयोध्या ले जाने का कार्यक्रम तय किया गया है। इसके तहत लखनऊ महानगर से 16 फरवरी की तारीख तय की गई थी। जिसके तहत हजारों की संख्या में बीजेपी लखनऊ महानगर पदाधिकारी, पार्षदगण एवम मंडल, प्रकोष्ठ, मोर्चा के सदस्यों ने बसों से अयोध्या धाम के प्रस्थान करके श्री रामलला के दर्शन कराया गया।
महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बताया कि महानगर में प्रत्येक बूथ से पदाधिकारियों को अयोध्या ले जाने की व्यवस्था की गई। शुक्रवार को लखनऊ में अलग-अलग स्थानों से कुल 263 बसों में हजारों की सख्या में भाजपा कार्यकताओं के साथ अयोध्या में हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ ।
वही भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने दर्शन के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वजह से ये संभव हो पाया है। भगवान राम के दर्शन पाकर आज अभिभूत हूं। सैकड़ो वर्षों के संघर्ष ऑन के बाद आज अयोध्या धाम में श्री राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला विराजमान है।
मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि लखनऊ से लगभग 10,000 लोगों ने कार्यकर्ताओ के साथ राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए। पार्टी की योजना के अनुसार कोई भी व्यक्ति किसी अभाव के कारण अयोध्या दर्शन करने से वंचित न रहे। ऐसी योजना के साथ सभी को लाने ले जाने की निःशुल्क बस व्यवस्था के तहत आज दर्शन कराए गए।

ताजा समाचार

दिल्ली-वाराणसी लखनऊ के लिए चलेगी समर स्पेशल ट्रेन,जाने टाइम टेबल
रामपुर: सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक के उत्पीड़न से तंग हुईं शिक्षिकाएं, आत्मदाह की चेतावनी
क्राइम स्टोरी: कर्मचारी का मशीन से कट गया पैर तो कार में भर फेंक आए उन्नाव, सड़क किनारे मिली लाश 
मिर्जापुर में कुदरत का कहर, आकाशीय बिजली गिरने से महिला समेत दो की मौत
बदायूं पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, बोले- सपा समाप्तवादी, बसपा बिल्कुल समाप्तवादी, सपाइयों का नारा...खाली प्लाट हमारा 
बरेली: श्री दरबार साहिब के पूर्व हेड ग्रन्थी ज्ञानी जगतार सिंह जी ने बताया खालसा साजना दिवस का महत्व