पुलिस भर्ती परीक्षा में भाग लेने आए अभ्यर्थियों ने किए रामलला के दर्शन, लगाए जय श्री राम के नारे, जानिए क्या बोले...

पुलिस भर्ती परीक्षा में भाग लेने आए अभ्यर्थियों ने किए रामलला के दर्शन, लगाए जय श्री राम के नारे, जानिए क्या बोले...

अयोध्या। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के बाद शामिल अभ्यार्थियों ने रामलला का दर्शन पूजन किया और सफलता की कामना की। राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद लगातार राम भक्तों के आने का क्रम जारी है। बीते दो दिनों में पुलिस भर्ती के लिए देश के कई राज्यों के अभ्यर्थी ने दिया और फिर दूसरे दिन पेपर देने के बाद रेलवे के माध्यम से अयोध्या पहुंच गए।

देर रात्रि से विद्यार्थियों का आगमन जारी रहा। और सुबह होते ही राम मंदिर में दर्शन के लिए पहुंच गए। भव्य राम मंदिर में रामलला के दर्शन पूजन के बाद जय श्री राम का नारा लगाते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्यों की प्रशंसा भी की।

मध्य प्रदेश भोपाल से आये अभ्यर्थी संदीप ने कहा कि मैनपुरी में यूपी पुलिस का पेपर देने के लिए आया था उसके बाद आज हम लोग अयोध्या घूमने आए हैं। अभी राम मंदिर का उद्घाटन हुआ है जिसे देखकर मन प्रसन्न हो गया है और यहां आने के लिए हमें परिवार के लोगों को भी बताया था कि पेपर देने के बाद हम अयोध्या जाएंगे और रामलला से कामना किया है कि इस पेपर में हमें सफलता मिले और हमारा घर परिवार खुश रहे।

बिहार से आए रोहित ने बताया कि यूपी पुलिस के परीक्षा देने के बाद अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के लिए आज पहुंचे हैं भगवान की कृपा से पेपर बहुत ही अच्छा हुआ है कोई कहा कि हम लोग ट्रेन से आए हैं ट्रेन में बहुत सारे अभ्यर्थी आए हैं जो सभी दर्शन पूजन कर अब अयोध्या घूम रहे हैं।

हरियाणा से आई अभ्यर्थी अक्षय कुमार ने कहा कि हम लखनऊ में यूपी पुलिस के पेपर देने के लिए आए थे उसके बाद हमने अयोध्या आना उचित समझा और अच्छे से दर्शन हुआ है और रामलाल से हाथ जोड़कर निवेदन किया है कि इस पेपर में सफलता मिले।

यह भी पढ़ें: बहराइच: हमे रुपए दो, लड़के की नौकरी लगवा देंगे.., झांसा देकर ठगा एक लाख, अब देता है गंदी-गंदी गालियां