अयोध्या-प्रयागराज हाइवे पर गन्ना लदी ट्राली में भिड़ा गुजरात के श्रद्धालुओं का वाहन, 11 घायल

गुजरात निवासी तीन का जिला अस्पताल और आठ का सीएएचसी पर हुआ इलाज

अयोध्या-प्रयागराज हाइवे पर गन्ना लदी ट्राली में भिड़ा गुजरात के श्रद्धालुओं का वाहन, 11 घायल

बीकापुर/अयोध्या, अमृत विचार। गुजरात प्रान्त के श्रद्धालुओं को लेकर काशी से अयोध्या आ रही एक टैम्पो ट्रेवलर की रात बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारी माफी के समीप आगे चल रही गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ंत हो गई। हादसा प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर मध्य रात्रि बाद हुआ, जिसमें श्रद्धालुओं का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लाये जाने के बाद चिकित्स्कों ने तीन गंभीर घायल श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल रेफर किया है, जबकि आठ को उपचार के लिए भर्ती किया है। मामूली घायलों को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।  

बताया गया कि दर्शन-पूजन के लिए निकला गुजरात प्रान्त के श्रद्धालुओं का एक दल काशी विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद रविवार की शाम वाराणसी से वहीं पंजीकृत एक टैम्पो ट्रेवलर से अयोध्या के लिए निकला था। सुल्तानपुर के रास्ते श्रद्धालुओं को अयोध्या ला रहा वाहन बीकापुर कोतवाली क्षेत्र में रात लगभग तीन बजे हादसे का शिकार हो गया। 

जानकारी के बाद पुलिस ने 11 घायलों तथा चोटहिलों को सीएचसी भेजवाया। जहां से चिकित्स्कों ने गंभीर घायल गुजरात प्रान्त के नवसारी जिले के सिजली थाना क्षेत्र स्थित देवगांव निवासी 51 वर्षीय विजय पारीक पुत्र नत्थू भाई व 52 वर्षीय ईतेश पुत्र रवीलाल पटेल और इसी थाना क्षेत्र के अलीपुर निवासी 48 वर्षीय चम्पत भाई पुत्र मनिका भाई को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जबकि राजेश 45 वर्ष, नरेश 38 वर्ष , हरीश 44 वर्ष, गणेश 40 वर्ष , बहरा 45 वर्ष , रणजीत 45 वर्ष , धर्मेंद्र 35 वर्ष व निलेश 38 वर्ष को भर्ती कर लिया। वहीं चार-पांच चोटहिओं को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

सीएचसी के चिकित्सक डॉक्टर अनुराग गुप्ता ने बताया कि आठ घायलों को भर्ती और तीन को रेफर किया गया था। बाद में हालत में सुधार होने के बाद  सभी को छुट्टी दे दी गई। वहीं जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि तीन घायल रेफर होकर आये थे। उपचार के बाद उनके साथी छुट्टी करवा अपने साथ ले गए हैं।  कोतवाल लालचंद सरोज ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजवाया गया था। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है,शिकायत के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: हमे रुपए दो, लड़के की नौकरी लगवा देंगे.., झांसा देकर ठगा एक लाख, अब देता है गंदी-गंदी गालियां

ताजा समाचार

कानपुर के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों ने प्रदेश सरकार के निर्णय को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- SCR से शहर को हटाने पर होगा नुकसान
Kanpur: मस्जिद आयशा में जमीअत से जुड़ने को उमड़े नमाजी, पांच करोड़ सदस्य बनाने का कानपुर से शुरू हुआ अभियान
लखनऊः भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय की कार्यशाला में पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने सिखाई कजरी
मेगा प्रोजेक्ट में निर्देशक आदित्य धर की तस्वीर देख खुश हुईं कंगना, बोलीं- ये सिनेमा के असली सितारे
Bareilly News | Gauganj बवाल पर SP से मिले Azad Samaj Party के नेता। उधर गांव पहुंचे BJP MLA व नेता
Kanpur News: ट्रक से 350 पेटी शराब पकड़ी, चालक फरार...GST विभाग ने की छापेमारी