Unnao Crime: मामूली विवाद... दलित भाजपा सभासद समेत दो को ठेकेदार ने पीटा, FIR दर्ज

उन्नाव में दलित भाजपा सभासद समेत दो को ठेकेदार ने पीटा

Unnao Crime: मामूली विवाद... दलित भाजपा सभासद समेत दो को ठेकेदार ने पीटा, FIR दर्ज

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली के गांधी नगर निवासी भाजपा सभासद अपने साथी सभासद के साथ रविवार रात गोपीनाथपुरम स्थित पालिका कैम्प कार्यालय पर पहुंचे। जहां ठेकेदार को अपने क्षेत्र का काम न देने की बात की। 

इस बात से गुस्साएं ठेकेदार ने अपने परिवारीजन समेत पंद्रह लोगों को बुलाकर दोनों सभासदों को जमकर मारा पीटा। दलित सभासद की तहरीर पर ठेकेदार समेत तीन नामजद व पंद्रह पर दलित उत्पीड़न, मारपीट की एफआईआर पुलिस ने दर्ज की है।

गांधी नगर निवासी सभासद रोहित कटारिया ने गंगाघाट कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुये बताया कि रविवार देर रात वह आनंद नगर के भाजपा सभासद प्रत्यय गुप्ता के साथ गोपीनाथपुरम स्थित पालिका के कैंप कार्यालय पर पहुंचे। जहां ऋषि नगर निवासी ठेकेदार राजकिशोर पांडे उर्फ छुन्नू पांडे बैठे थे।

इस दौरान विकास कार्य और टेंडर को लेकर बात होने लगी। इस पर सभासद रोहित ने ठेकेदार को अपने क्षेत्र का काम ने देने को कहा। इसी बात पर सभासद प्रत्यय ने भी अपनी सहमति दे दी। आरोप है कि ठेकेदार मानकों को ताक पर रखकर काम करवाता है। जिससे क्षेत्रीय लोगों की बातें सुननी को मिलती है।

इसी पर झल्लाएं ठेकेदार ने अपने परिवार के सदस्यों के अलावा पंद्रह लोगों को बुला लिया और दोनों सभासदों को जमकर मारा पीटा। जिससे प्रत्यय को गंभीर चोटें आई। वहीं दलित सभासद को जातिसूचक गालियां दी।

सभासद की तहरीर पर पुलिस ने ऋषि नगर निवासी ठेकेदार राजकिशोर पांडे उर्फ छुन्नू पांडे, प्रांजुल पांडे, यशर्व पांडे समेत पंद्रह के खिलाफ दलित उत्पीड़न, मारपीट की एफआईआर पुलिस ने दर्ज किया है। वहीं ठेकेदार ने भी सभासदों पर गंभीर आरोप लगाये है।

ये भी पढ़ें- Etawah News: संदिग्ध हालात में नवविवाहिता की मौत… ससुरालीजन बोले- हत्या की गई, जांच में जुटी पुलिस