Shahjahanpur News: बारात पर टूटा दबंगों का कहर...दूल्हा सहित बारातियों को पीटा, दस से ज्यादा लोग घायल

Shahjahanpur News: बारात पर टूटा दबंगों का कहर...दूल्हा सहित बारातियों को पीटा, दस से ज्यादा लोग घायल

तिलहर, अमृत विचार। डीजे पर डांस करने को लेकर बच्चों में हुए विवाद के बाद दबंगों ने बारात पर कहर बरपा दिया। लाठी, डंडे और राइफल लेकर पहुंचे हमलावरों ने बारातियों और घरातियों को जमकर पीटा। घटना में दूल्हा-दुल्हन सहित दस से ज्यादा लोग घायल हो गए। दबंगों की इस हरकत से दूल्हा-दुल्हन की भांवरें भी नहीं पड़ सकीं। बारात को लूटने का भी आरोप है। सूचना पाकर पुलिस गांव में पहुंची और भांवरे डलवाने का प्रयास कर रही है।

तिलहर थाना क्षेत्र के बरुवार गांव में सोमवार रात मौर्य समाज के लोगों में आई बारात आई थी। पीआरडी प्यारे लाल की बेटी लीलावती की बारात निगोही थाना क्षेत्र के डींग गांव से पहुंची। जिसके रुकने की व्यवस्था गांव के खेत में टेंट लगाकर की गई थी। इस दौरान जनवासे में बज रहे डीजे पर बारातियों के बच्चे और गांव में यादव समुदाय के बच्चों में डांस को लेकर कुछ कहासुनी हो गई। जिसको बारातियों ने सुलझा दिया था। 

इसके बाद सभी लोग खाना खाने के बाद शादी के अगले कार्यक्रम में व्यस्त हो गए। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। राइफल और लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने रात करीब डेढ़ बजे लगभग दस लोगों को पीटकर घायल कर दिया। जिसमें तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोप है कि हमलावर लाखों का जेवर और हजारों रुपये के हार समेत अन्य कीमती सामान लूट ले गए है। 

घटना में दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं। गांव पहुंची पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का प्रयास भांवरें डलवाने का है। बिरसिंहपुर चौकी प्रभारी बालक राम ने बताया कि मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में थे।

ये भी पढे़ं- Shahjahanpur News: रन थ्रू एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर 11 गोवंशीय पशुओं की मौत