Shahjahanpur News: रन थ्रू एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर 11 गोवंशीय पशुओं की मौत

Shahjahanpur News: रन थ्रू एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर 11 गोवंशीय पशुओं की मौत

रोजा, अमृत विचार। रोजा स्टेशन के आगे बिलन्दापुर गांव के पास सोमवार सुबह लखनऊ की ओर से आ रही रन थ्रू एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर ग्यारह गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई। वहीं गोवंशीय पशुओं से टक्कर लगते ही ट्रेन का इंजन फेल हो गया। दूसरा इंजन लगा कर ट्रेन को रवाना किया। पुलिस ने सभी गोवंशीय पशुओं का अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि इस दौरान रेल यातायात प्रभावित नहीं हुआ।

सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे लखनऊ की ओर से आ रही रन थ्रू ट्रेन सरयू यमुना जैसे ही रोजा स्टेशन से पहले बिलन्दापुर गांव के पास पहुंची, तभी अचानक गोवंशीय पशुओं का झुंड रेलवे ट्रैक पर आ गया और अप लाइन पर तेज रफ्तार से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ जाने से नौ गाय व दो सांडों की कटकर मौत हो गई। गोवंशीय पशुओं से टक्कर लगते ही ट्रेन का इंजन फेल हो गया। 

जिसकी सूचना पायलट ने कन्ट्रोल रूम और स्टेशन अधीक्षक को दी। सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी व रोजा थाना प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंच गए। रेलकर्मियों व सिविल पुलिस ने रेलवे ट्रैक से मृत गोवंशों को हटवाकर रेलवे ट्रैक को साफ कराया। बाद में दूसरे इंजन को रोजा से लाकर ट्रेन को रोजा स्टेशन लाया गया। कुछ मिनट रुकने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने मृत गोवंशों का अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान रेल यातायात प्रभावित नहीं हुआ।

सोमवार सुबह बिलन्दापुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर गोवंशों का झुंड आ गया था, जिससे ग्यारह गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई थी। सभी मृत गोवंशों का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।-राजीव कुमार, थाना प्रभारी, रोजा

ये भी पढे़ं- Shahjahanpur News: खातों को सीज करने पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता, आयकर कार्यालय का घेराव कर किया धरना प्रदर्शन

 

ताजा समाचार