सुलतानपुर: प्रतापगढ़ के ईनामिया अभियुक्त को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

पुलिस ने अभियुक्त पर रखा था 25 हजार रुपए का इनाम 

सुलतानपुर: प्रतापगढ़ के ईनामिया अभियुक्त को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

सुलतानपुर। प्रतापगढ जिले के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के सौराई गांव निवासी आनन्द मिश्रा अखरिकार एसटीएफ के हाथ लग गया। एसटीएफ ने अभियुक्त को प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा थाने भेज दिया है। गैर इरादतन हत्या के मामले में वांछित चल रहा आनन्द मिश्रा काफी दिनो से फरार चल रहा था। पकड़ने में सफलता नहीं मिलने पर अभियुक्त पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। 

अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक एसटीएफ संजीव कुमार दीक्षित के पर्यवेक्षण में उपनिरीक्षक आशुतोष कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में उपनिरीक्षक प्रताप नारायण सिंह, विनोद कुमार सिंह, दिलीप कुमार, शिवभोला शुक्ला की एक टीम  सुलतानपुर में मौजूद थी। 

टीम को पता चला कि प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा थाने का वांछित इनामिया आनन्द लम्भुआ बाजार आने वाला है। एसटीएफ टीम ने मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे लम्भुआ थाना क्षेत्र के नरसरपुर, रेलवे अण्डर बाईपास के पास से अभियुक्त आनन्द मिश्रा को दबोच लिया। पकड़े गए अभियुक्त के पास से एक आधार कार्ड, दो सौ रुपए नगद बरामद हुआ।

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि अजय गौतम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट किया था।जिसके सम्बन्ध थाना आसपुर देवसरा में मुक्दमा पंजीकृत हुआ था। पुलिस की विवेचना में मेरा नाम आया तो धर्मेन्द्र कुमार शुक्ला पर शक हुआ था।इस बात को लेकर आनन्द मिश्र अपने तीन साथियों के साथ मिलकर धर्मेन्द्र शुक्ला के साथ मारपीट की थी।

इस घटना में धर्मेन्द्र गम्भीर रूप से घायल हो गया और उसका इलाज चलता रहा। इलाज के दौरान धर्मेन्द्र शुक्ल की मृत्यु हो गयी। इस घटना में 4 अभियुक्त वांछित थे। जिसमें से 2 अभियुक्त पहले ही जेल जा चुके हैं। उपनिरीक्षक एसटीएफ ने बताया कि अभियुक्त को आसपुर देवसरा थाने भेजा गया। स्थानीय पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढे़ं: प्रयागराज: लहसुन का ब्रेक हुआ फेल!, सब्जियों से नहीं खा रहा मेल, मंडियों में दाम पहुंचा 600 रुपए किलो!, गृहणियां परेशान

ताजा समाचार

बहराइच: महाराणा प्रताप के शौर्य और बलिदान से प्रेरणा लें युवा पीढ़ी, धूमधाम से मनाई गई जयंती
श्रीनगर में अब नहीं है कोई स्थानीय आतंकवादी: श्रीनगर पुलिस
जौनपुर में पेयजल के लिए हाहाकार, महिलाओं ने सभासद प्रतिनिधि को बनाया बंधक-Video
लखीमपुर-खीरी: सपा सरकार में दंगा होता था, रोज लगता था कर्फ्यू...अब किसी की आंख दिखाने तक की हिम्मत नहीं- सीएम योगी
बरेली: गर्मी में कॉटन की प्रिंटेड टी-शर्ट रखेगी कूल, बाजार में बढ़ी डिमांड
गोंडा: कुर्क होगी रंगदारी मांगने के आरोपी की संपत्ति, डुग्गी मुनादी कराकर पुलिस ने घर पर चस्पा की कुर्की की नोटिस