कासगंज: सोरो में बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों का माल उड़ाया

कासगंज: सोरो में बंद मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों का माल उड़ाया

सोरोंजी, अमृत विचार: तीर्थनगरी के कटरा मठ में मंगलवार की रात्रि को बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नगदी व सोने चांदी के जेवरात अज्ञात चोर चुरा ले गए। गृहस्वामी की सूचना पर सीओ सदर व कोतवाली प्रभारी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी के निर्देश पर फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड टीम पहुंची है। साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस जल्द ही खुलासे की बात कर रही है।  

शहर के मोहल्ला कटरा मठ गली हेतराम सियाराम निवासी शैलेंद्र कुलश्रेष्ठ मंगलवार को अपनी पत्नी निशा का इलाज कराने के लिए अलीगढ़ गया था। घर के गेट पर ताला लगा हुआ था। चोरों ने इसका फायदा उठाया और रात्रि में गेट का ताला तोड़कर घर में घुस गए। घर के कमरे में रखी अलमारी खोलकर चोरों ने चार सोने की अगूंठी, आठ चांदी के सिक्के और अलमारी में रखी एक लाख पैंतीस हजार रुपए की नगदी चुरा ली। 

गृहस्वामी शैलेंद्र ने बताया कि यह रुपए उसने पत्नी के इलाज के लिए रख रखे थे। दोपहर में जब वह अलीगढ़ से लौट के आए तो गेट का ताला टूटा देखा। अंदर जाकर देखा तो सामान अस्त व्यस्त पड़ा था, यह देखकर उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक भोजराज अवस्थी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। सीओ सिटी अजीत चौहान भी मौके पर पहुंचे। उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर जिले की फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए हैं। 

मामले में तहरीर मिल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा--- अजीत चौहान, सीओ सिटी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: विवाहिता ने गृहक्लेश के चलते फांसी लगाकर दी जान