प्रयागराज: विभिन्न मांगों को लेकर शुआट्स में अनशन पर बैठे कर्मचारी, जानिए क्या है मामला?  

प्रयागराज: विभिन्न मांगों को लेकर शुआट्स में अनशन पर बैठे कर्मचारी, जानिए क्या है मामला?  

नैनी, प्रयागराज। शुआट्स में माहौल गरमाता जा रहा है। बुधवार को विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारियों ने अनशन शुरू कर दिया है। वहीं कर्मचारियों की ओर से एक बार फिर कार्यवाहक कुलपति प्रो. बी मेहरा से मुलाकात कर निदेशक प्रशासन के पद पर डॉ. रमाकांत दुबे की नियुक्ति पर विरोध जताया गया। 

कर्मचारियों का कहना है कि जब हमारे विश्वविद्यालय की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी ने जांच कमेटी बैठाई है और उसकी रिपोर्ट आने वाली है तो इस जांच के बीच हमारे ऑफिसिएटिंग वॉइस चांसलर ने कैसे एक नियुक्ति कर दी। 

अनशन का मुख्य उद्देश्य यह है कि हमारे चांसलर साहब आए और हमारी समस्याओं का निष्पादन करें। अब हम चाहते हैं कि चांसलर साहब के नेतृत्व में सीनेट बोर्ड की मीटिंग हो और परमानेंट वाइस चांसलर बनाया जाए। 

दूसरी तरफ डीएम साहब से जल्द से जल्द जांच कमेटी की अनुशंसा भेजने का निवेदन करेंगे। डॉ. अजय कुमार सिंह और डॉ. आरएन शुक्ला अपनी मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे हैं। बता दें कि बकाया वेतन को लेकर काफी दिनों से शुआट्स सोसायटी के शिक्षक और कर्मचारी आंदोलन कर रहे। प्रति दिन कुलसचिव कार्यालय के बाहर धरना दिया जा रहा है। अब आंदोलन ने नया मोड़ ले लिया है।

यह भी पढे़ं: अंबेडकरनगर: नाबालिग दलित किशोरी से तीन दोस्तों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दो फरार