पीलीभीत: वर्चुअल शिलान्यास में शामिल हुए वरुण गांधी, PM मोदी का जताया आभार... बढ़ गईं सियासी चर्चाएं 

पीलीभीत: वर्चुअल शिलान्यास में शामिल हुए वरुण गांधी, PM मोदी का जताया आभार... बढ़ गईं सियासी चर्चाएं 

पीलीभीत, अमृत विचार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीलीभीत रेलवे जंक्शन के पुनर्विकास कार्यों का वर्चुअली शिलान्यास किया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के संबोधन का लाइव प्रसारण दिखाया गया। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शिलान्यास शिलापट का अनावरण कर इस उपलब्धि के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया। इस दौरान स्कूली बच्चों को भी सम्मानित किया गया।

बता दें कि अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 16.7 करोड़ रुपए की लागत से रेलवे जंक्शन का पुनर्विकास किया जाना है। सोमवार को रेलवे स्टेशन परिसर में हुए कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुनर्विकास कार्यों का वर्चुअल शिलान्यास किया। कार्यक्रम में सांसद वरुण गांधी भी पहुंचे। उन्होंने रेलवे जंक्शन के पुनर्विकास कार्यों को जिले के लिए बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि हमारा देश पूरी दुनिया में अमिट छाप छोड़ रहा है। 

विश्व के 18 ऐसे देश है, जिनमें अध्यक्ष, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री हिंदुस्तानी मूल के हैं। पूरी दुनिया में कहीं भी जाएं, सबसे उत्कृष्ठ इंजीनियर, साइंटिस्ट, डॉक्टर भी हिंदुस्तानी ही है। मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है कि आने वाले दिनों में पूरी दुनिया में जयहिंद का नारा गूंजेगा। कहा कि राष्ट्रभक्ति केवल एक नारा न हो, बल्कि राष्ट्रभक्ति हमारे जीवन का मूल हो, रास्ता हो। यह संकल्प हम सभी को लेना चाहिए।

 देश फले-फूले, हर पीढ़ी अपने सपने को बड़े सपने में तब्दील करें। भविष्य की तरफ देखें और स्वाभिमान के साथ हाथ में हाथ मिलाकर आगे बढ़ें। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए जनपद वासियों की ओर से नेतृत्च और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। सांसद ने कार्यक्रम स्थल पर पुनर्विकास कार्य के लगाए गए शिलापट का भी अनावरण किया। 

भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष आस्था अग्रवाल, डीसीबी चेयरमैन सत्यपाल गंगवार, बरखेड़ा के पूर्व विधायक किशन लाल राजपूत ने भी भाजपा सरकार की उपलब्धि जताई। कार्यक्रम में एक बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का सजीव प्रसारण  दिखाया गया। रेलवे परिसर में हुए कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद वरुण गांधी समेत भाजपा के कई नेता व पदाधिकारी एक मंच पर दिखे। 

सांसद के साथ अन्य जनप्रतिनिधियों को एक साथ देख राजनीतिक चर्चाएं भी तेज हो गई। दरअसल सांसद वरुण द्वारा पूर्व में लगातार कई मुद़्दों पर खुलकर बोला गया। जिसके चलते स्थानीय भाजपा नेता और पदााधिकारी कहीं न कहीं दूरी बनाए हुए थे। वहीं सांसद वरुण गांधी ने नेतृत्च और प्रधानमंत्री दोनों का ही आभार जताया। इसे लेकर सियासी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो उठा।

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार