Banda: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; शादी समारोह से लौटते समय हुआ हादसा, डिवाइडर से टकराई थी बाइक...

Banda: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; शादी समारोह से लौटते समय हुआ हादसा, डिवाइडर से टकराई थी बाइक...

बांदा, अमृत विचार। बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस के डिवाइडर से तेज रफ्तार बाइक टकरा जाने से निमंत्रण करके वापस लौट रहे मां बेटे समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन निवासी रवि (20) पुत्र लाला भैया दो दिन पहले अपनी मौसी पिंकी की शादी में मां सीमा (35), बहन आरती (8) और भाई बाबू (6) को बाइक से लेकर शादी में देहात कोतवाली क्षेत्र के लामा गांव गया था। 

आज रवि मां,बहन और भाई को बाइक से लेकर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस से वापस घर जा रहा था। बिसंडा के नजदीक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे रवि और बाबू की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची। 

पुलिस ने सीमा और आरती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान मां और बेटी की भी मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीनिवास मिश्र ने बताया कि तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा जाने से मां, बेटे और बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad News: पत्नी के शव के साथ तीन मासूमों को छोड़कर भागा बेरहम पिता; अस्पताल में बिलखते रहे बच्चे...