रायबरेली: दूध डेयरी की गाड़ी ने आतिशबाज को मारी टक्कर, मौत 

रायबरेली: दूध डेयरी की गाड़ी ने आतिशबाज को मारी टक्कर, मौत 

रायबरेली, अमृत विचार। शादी में आतिशबाजी करने आए युवक को मिल्क डेयरी की गाड़ी ने टक्कर मार खाई में पलट गई। वही गाड़ी के नीचे दबे अतिशबाज को जब तक लोग बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। परिजन रात में ही शादी सम्पन्न कराकर दुल्हा दुल्हन की विदाई करा ले गए। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सलोन कोतवाली क्षेत्र के बघौला गांव में शुक्रवार की देर रात ग्रीसीगढ़ थाना डीह क्षेत्र से देवनारायण के लडके अमन की बरात आई हुई थी। दरवाजे पर जलपान स्वागत के बाद बरात दरवाजे पर चलने को तैयार हो गई थी। बरात में अतिशबाज अब्दुल रशीद पुत्र अब्दुल गफ्फार निवासी राम प्रसाद भवरी थाना उदयपुर प्रतापगढ़ पटाखे छुड़ा रहा था। इसी दौरान डीह से सूची की तरफ जा रही डेयरी की गाड़ी ने बघौला गांव के समीप आतिशबाज को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद गाड़ी खाई में पलट गई। वही खाई में पलटी डेयरी पिकप के नीचे अतिशबाज़ दब गया,  जिसमें उसकी मौत हो गई। चौकी इंचार्ज बृजेंद्र सिंह ने बताया की नमस्ते इंडिया डेयरी की गाड़ी से हादसा हुआ है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -मथुरा में तमंचे पर डिस्को: हाथों में हथियार लहराते हुए डांस करते दिखे युवक, वायरल हुआ Viedo

ताजा समाचार

मनमानी: यहां तो 150 कोटेदारों पर भारी पड़ रहा है ठेकेदार 
Kanpur: दिव्यांग व बुजुर्गों को परेशान करेंगे ऊंचे रैंप और सीढ़ियां; चुनाव के लिए बने पोलिंग सेंटरों के सर्वे में मिली कमियां
Kanpur: ट्रक के नीचे फेंकी गई थी नवजात बच्ची...एक माह तक जिंदगी और मौत से जूझती रही, इलाज के दौरान तोड़ा दम
शाहजहांपुर: ससुर की हत्या करने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, गोली मारने का वीडियो वायरल
हल्द्वानी: LIVE - BJP के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे हल्द्वानी
बहराइच: भाजपा सांसद प्रत्याशी से मुलाकात कर समस्या निस्तारण की मांग कर रहे शिक्षामित्र