बाराबंकी: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

कई जिलों में लूट और चोरी की घटनाओं को दे चुका है अंजाम

बाराबंकी: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

बाराबंकी, अमृत विचार। नगर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।एक के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसका साथी भागने में सफल रहा।

रविवार रात्रि को थाना प्रभारी कोतवाली नगर मय हमराह पुलिस बल के साथ तलाश वांछित व चेकिंग में थे कि जैदपुर-हैदरगढ़ लिंक रोड पर दो बदमाश मोटर साइकिल से आते हुए दिखायी दिये, पुलिस ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया  तो  गिरफ्तारी से बचने हेतु बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई ।

पुलिस टीम द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल अभियुक्त करन पुत्र छोटे लाल निवासी काशीराम कालोनी थाना कोतवाली सदर जनपद उन्नाव को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। अन्य फरार अभियुक्त रवि की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से नगद 32 हजार रूपये, 01 अदद तमंचा .315 बोर व 01 जिंदा, 01 खोखा कारतूस तथा एक अदद काली पैशन प्रो मोटरसाइकिल (बिना नम्बर प्लेट की) बरामद की गई। आरम्भिक जांच से ज्ञात हुआ है कि अभियुक्त करन थाना कोतवाली नगर, बाराबंकी पर पंजीकृत मुकदमे में वांछित था। अन्य विभिन्न जनपदों में अभियुक्त करन पर लूट, चोरी सहित लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं।

यह भी पढ़ें:-यह भी पढ़ें: लखनऊ: शहर के आईवीएफ केंद्रों पर कसेगा शिकंजा, स्वास्थ्य विभाग करेगा कार्रवाई, जानिए क्यों है नाराज?