जहरखुरानी गिरोह का शिकार हुए थे लापता बैंक मैनेजर, रामपुर के अस्पताल में मिले भर्ती...इलाज के लिए दिल्ली ले गए परिजन

जहरखुरानी गिरोह का शिकार हुए थे लापता बैंक मैनेजर, रामपुर के अस्पताल में मिले भर्ती...इलाज के लिए दिल्ली ले गए परिजन

मुरादाबाद, अमृत विचार। जनपद के रहने वाले बांदा में तैनात SBI बैंक के उप प्रबंधक प्रदीप कुमार बीती 23 फरवरी को फतेहपुर से मुरादाबाद लिंक एक्सप्रेस से आ रहे थे। वह चलती ट्रेन से लापता हो गए। उनका सामान जीआरपी कांस्टेबल को उनके बर्थ पर रखा मिला। सूचना मिलने के बाद परिजनों ने जीआरपी थाना मुरादाबाद में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद कई जीआरपी थानों की पुलिस गुमशुदा प्रदीप की तलाश में लग गई थी। लेकिन चार मार्च को प्रदीप कुमार रामपुर के जिला अस्पताल में मिल गए। जहां से परिजनों को सूचना देकर रामपुर बुलाया गया। अब परिजन उन्हें मुरादाबाद घर ले आए हैं। हालांकि प्रदीप कुमार अभी पूरी तरीके से स्वास्थ्य नहीं है और परिजनों का मानना है कि प्रदीप कुमार जहर खुरानी के शिकार हो गए थे।

परिजनों को कैसे मिली सूचना?
लापता बैंक मैनेजर की तलाश में जीआरपी और स्थानीय पुलिस लगी हुई थी। उधर, परिजनों को भी बेसब्री से लापता बैंक मैनेजर का इंतजार था। वह नवाब पुरा इलाके के रहने वाले हैं। वहीं नवाबपूरा इलाके के रहने वाले सुमित रामपुर के जिला अस्पताल में वार्ड बॉय के पद पर तैनात हैं। जहरखुरान का शिकार हुए बैंक मैनेजर को जब होश आया तो उन्होंने सुमित को पहचान लिया और परिजनों को सूचना देने को कहा। जिसके बाद एंबुलेंस के जरिए रामपुर के जिला अस्पताल से मुरादाबाद प्रदीप को लाया गया।

बेटे ने किया मीडिया और पुलिस का धन्यवाद
प्रदीप कुमार के बेटे हर्षित ने बताया कि पुलिस और मीडिया की मदद के चलते उनके पिता सकुशल घर आ गए हैं। हालांकि अभी उनकी तबीयत ठीक नहीं है। क्योंकि ऐसा लग रहा है कि वह ज़हरखुरान गिरोह के शिकार हुए हैं। जिसकी पुलिस जांच भी कर रही है। हर्षित ने बताया की उसके पिता के पेट और पैर में दिक्कत के चलते वह उनको बेहतर इलाज के लिए दिल्ली दिल्ली फोर्टिस लेकर जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : डीआईजी मुनिराज जी बोले- लोकसभा चुनाव प्रभावित करने वालों पर होगी कार्रवाई

ताजा समाचार

Banda Crime: पुलिया के नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला युवक का शव...आक्रोशित परिजनों ने हाईवे किया जाम
Kanpur: डंपर ने कार में मारी टक्कर...किन्नर समेत दो की मौत, एक अन्य घायल, हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार
अयोध्या: लोकगीतों से तुलसी मंच बना आकर्षण का केंद्र, छाया है राम जन्मोत्सव का उल्लास 
दंतेवाड़ा में बोले राजनाथ सिंह, जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है, भ्रष्टाचार बढ़ जाता है
सिडनी के मॉल में चाकूबाजी और फायरिंग में 5 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल...हमलावर भी ढेर
समाजवादी पार्टी पर केशव मौर्य का बड़ा प्रहार, कहा-अखिलेश के तीन यार, आजम-अतीक और मुख्तार