गोंडा: घाघरा नदी में मिला लापता नवविवाहिता का शव, पति समेत 6 के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट

मंगलवार को ससुराल से लापता हुई थी विवाहिता

गोंडा: घाघरा नदी में मिला लापता नवविवाहिता का शव, पति समेत 6 के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट

परसपुर/गोंडा, अमृत विचार। रहस्यमय परिस्थितियों में मंगलवार को घर से गायब हुई नवविवाहिता का शव बृहस्पतिवार को घाघरा नदी में उतराता मिला। शव मिलने के बाद तलाश में जुटे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर उसके पति समेत 6 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गयी है। 

तरबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रांगी निवासी कौशल कुमार सिंह के मुताबिक उन्होने अपनी बेटी कोमल सिंह की शादी करीब 2 वर्ष पूर्व हरिकेश सिंह पुत्र पवन कुमार सिंह निवासी (रामपालपुरवा) बहुवन मदार माझा थाना परसपुर के साथ की थी। 

शादी के बाद से कोमल का पति हरिकेश सिंह व उसके ससुराल के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे।  12 मार्च को कोमल के ससुराल के लोगों ने उनकी बड़ी बेटी पिंकी सिह के मोबाइल पर उसके लापता होने की सूचना दी। जब वह कोमल की ससुराल पहुंचे तो वहां ताला लटकता मिला। 

पता चला की दहेज के लिए कोमल की हत्या कर उसका शव घाघरा नदी में फेंक दिया गया है और घर के लोग ताला बंद कर फरार हो गए हैं। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई  की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-प्रदेश में ई ऑटो रिक्शा की ड्राइविंग सीट संभालेंगी महिलाएं, योगी सरकार महिलाओं को देगी निशुल्क प्रशिक्षण