Jalaun: तीन दोस्तों ने साथ बैठकर पी शराब...बीच में हुआ विवाद, एक ने दूसरे की तमंचा सटाकर सिर पर गोली मार की हत्या

जालौन में शराब पार्टी के दौरान चली गोली से युवक की मौत

Jalaun: तीन दोस्तों ने साथ बैठकर पी शराब...बीच में हुआ विवाद, एक ने दूसरे की तमंचा सटाकर सिर पर गोली मार की हत्या

जालौन, अमृत विचार। शराब पीने के दौरान दो दोस्त आपस में भिड़ गए। एक दोस्त ने दूसरे के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस के साथ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। 

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने हत्या करने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है। मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के राठ रोड का है।

जानकारी के अनुसार उरई कोतवाली के गांधीनगर का रहने वाला युवक अखिलेश 22 वर्ष पुत्र धर्मेंद्र उरई के राठ रोड पर पत्थर की मूर्ति बनाने और बेचने का काम करता था। शुक्रवार दोपहर वह दुकान पर बैठा था, इस दौरान उसके तीन दोस्त आए और मिलकर शराब पीने लगे। तभी उनके बीच विवाद हो गया, जिसमें एक युवक ने अपने साथी के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी और वहां से भाग गया।

गोली की आवाज सुनने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जहां लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने अखिलेश को खून से लथपथ देखा तो रोंगटे खड़े हो गए। तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। मृतक के भाई हेमंत का कहना है कि शराब पीने को लेकर उसके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है। अभी तक गोली मारने वाले हमलावरों की पहचान नहीं हुई है। 

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक अखिलेश के साथ ही कुछ युवक दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान शराब के नशे में कुछ विवाद हुआ और अखिलेश की गोली मारकर हत्या कार दी गई।  मौके से तमंचा मिला है। हमलावरों की पहचान कर जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Unnao: जिला जेल में बंद कैदी की बिगड़ी हालत, स्टॉफ ने पहुंचाया अस्पताल...मौत, इस मामले में काट रहा था सजा