लखनऊ: ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने रोडवेज बस में मारी टक्कर, दुघर्टना में बाद दो हिस्सों में बंटा ट्रैक्टर, चालक जख्मी

लखनऊ: ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने रोडवेज बस में मारी टक्कर, दुघर्टना में बाद दो हिस्सों में बंटा ट्रैक्टर, चालक जख्मी

लखनऊ, अमृत विचार। इंटौजा थानाक्षेत्र लखनऊ-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार रात गलत दिशा से आ रही आलू लदी ट्रैक्टर ट्रॉली दिल्ली जा रही परिवहन निगम की बस से टकरा गई। हादसे में ट्रैक्टर दो हिस्सों में बट गया और उसका अगला हिस्सा बस मे फंसकर 50 मीटर तक घिसटता चला गया। पुलिस ने घायल ट्रैक्टर चालक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

प्रभारी निरीक्षक मार्कंडेय यादव के मुताबिक, क्षेत्र के करौंदी गांव निवासी अरुण शनिवार रात गलत दिशा में ट्रैक्टर ट्राली में आलू लादकर मिश्रा कोल्ड स्टोरेज जा रहे थे। खनऊ-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर इटौंजा फ्लाईओवर से उतरते समय मेरी गार्डन ढाबे के सामने दिल्ली जा रही परिवहन निगम की बस से टकरा गई। 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का अगला हिस्सा अलग होकर बस में फंस कर 50 मीटर घिसटता चला गया। हादसे में अरुण हेड इंजरी के चलते गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि उनके साथ में बैठे बीनू और रविंद्र को मामूली चोटें आईं। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अरुण को इटौंजा राम सागर मिश्र हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर होने पर अरुण को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां उनकी हालत गंभीर है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: पूर्व रक्षामंत्री और गोवा के सीएम रहे मनोहर पर्रिकर की पुण्यतिथि पर सीएम योगी ने उन्हें किया याद, दी विनम्र श्रद्धांजलि...