हरदोई: प्रेम में परिजन बने बाधा तो प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान, इलाके में सनसनी

हरदोई: प्रेम में परिजन बने बाधा तो प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान, इलाके में सनसनी

हरदोई। हमेशा-हमेशा साथ रहने की कसम खा चुके प्रेमी और उसकी प्रेमिका को लगा कि गैर तो गैर, उनके अपने ही उन्हे एक नहीं होने देंगें तो उन दोनों ने अगले जन्म तक एक रहने की ठानी और आ रही ट्रेन के सामने छलांग लगा कर सुसाइड कर ली। मामला कछौना कोतवाली के सुजानपुर रेलवे क्रासिंग का बताया गया है। प्रेमी की पहचान हो गई है जबकि उसकी प्रेमिका अभी भी गुमनाम है। 

एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि सारे मामले की गहराई से जांच की जा रही है। बताया गया है कि रविवार की भोर पहर एक 23 वर्षीय युवक 22 वर्षीय युवती आपस में हाथ में हाथ डाले हुए सुजानपुर रेलवे क्रासिंग पर पहुंचें आंख बंद कर सामने से आ रही ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, ट्रेन के गुजरने के बाद जो दिखाई दिया, उसने अच्छे-अच्छों के होश उड़ा कर रख दिए। 

युवक और युवती के शव इधर-उधर बिखरे हुए पड़े थे। इसका पता होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पता चलते ही वहां पहुंची पुलिस दोनों शवों की पहचान करने की कोशिश में जुट गई। युवक की पहचान इन्द्रजीत पुत्र संतराम निवासी टेउना खुर्द कोतवाली बेनीगंज के रूप में की गई, वहीं प्रेमिका की पहचान नहीं हो सकी है। 

माना जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे, शायद उन दोनों ने मरते दम तक एक रहने की कसम खाई, लेकिन गैर ही नहीं बल्कि उनके अपने भी उन्हे एक नहीं रहने देना चाहते थे, इसी लिए उन दोनों ने अगले जन्म तक एक रहने के लिए फैसला किया और फिर ऐसा कदम उठाया, जिससे अच्छे-अच्छों के कदम लड़खड़ा गए। एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने कहा कि पुलिस युवती की शिनाख्त के लिए जुटी है,साथ ही सारे मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-'मोदी-फोबिया' के कारण एकजुट हुए हैं विपक्षी दल, दिनेश शर्मा ने कसा तंज