सनातन को डेंगू मलेरिया कहने वाले धर्म और सनातन विरोधी, ये जहर हैं, कैंसर-बवासीर बीमारी हैं: धीरेंद्र शास्त्री

सनातन को डेंगू मलेरिया कहने वाले धर्म और सनातन विरोधी, ये जहर हैं, कैंसर-बवासीर बीमारी हैं: धीरेंद्र शास्त्री

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद में बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आज तीन दिवसीय हनुमत कथा और दिव्य दरबार का समापन हो गया। यहां दिल्ली रोड स्थित नया मुरादाबाद में उन्होंने तीन दिवसीय कार्यक्रम में हनुमंत कथा सुनाई तो वहीं दिव्य दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान भी बताया। 

इस दौरान लगभग दो लाख श्रद्धालु धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में शामिल हुए। वहीं आयोजन समापन के बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए लोकसभा चुनाव में सबसे पहले वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि राष्ट्र हित में, सनातन हित में, राम हित में वोट जरूर करें। राष्ट्र हित में यही योगदान जरूरी है। भारतवासी सभी प्रसन्न रहें। भारत हिंदू राष्ट्र हो। 

रामराज्य की स्थापना हो और बहुत जल्द ही भारत से जातिवाद का जहर मिट जाए। यही वह पूरे भारत में यात्रा लेकर निकले हैं। बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगे कहा कि यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। लेकिन मुरादाबाद का नाम अच्छा नहीं लगा। उन्होंने आगे कहा कि भारत में बहुत से शहरों के नाम बदल गए। इलाहाबाद का प्रयागराज हो गया। 

फैजाबाद का अयोध्या कर दिया। मुरादाबाद का माधौनगर कर देना चाहिए। राशि एक ही रहेगी प्राचीन नाम तो कुछ और ही है। वैसे माधौनगर नाम बहुत शुभ है। किसी ने बाबा से सवाल किया आपकी नजर में धर्म विरोधी कौन हैं? पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा सनातन धर्म को जो डेंगू मलेरिया कहते हैं। जिन्होंने अभी कर्नाटक में हनुमान चालीसा पढ़ने वाले बालक को मारा है। ये सनातन विरोधी है। ये जहर है, कैंसर है, बवासीर बीमारी हैं।